logo-image

जब Abhishek के फोन से Rani Mukherji को गया 'प्यार' भरा मैसेज

बॉलीवुड के कई स्टार्स फिल्मों में भले काफी गंभीर एक्टिंग करते हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो उतने ही मजाकिया हैं. इसी तरह एक बार प्रियंका ने मजाक-मजाक में अभिषेक बच्चन के फोन से रानी को ऐसा मैसेज लिख दिया कि बाद में इसका हरजाना एक्टर को भरना पड़ा.

Updated on: 27 Feb 2022, 04:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई स्टार्स फिल्मों में भले काफी गंभीर एक्टिंग करते हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो उतने ही मजाकिया हैं. जिसका उदाहरण अक्सर सोशल मीडिया पर मौजूद छोटी-मोटी क्लिप्स में देखने को मिलता ही है. इसी तरह मस्ती-मजाक में एक बार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ ऐसा प्रैंक कर दिया था. जिसका हरजाना बाद में अभिषेक बच्चन को भरना पड़ा. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के साथ अपने इंटरव्यू में किया था. जहां उन्होंने साल 2005 में आई उनकी फिल्म 'ब्लफमास्टर' (Bluffmaster) की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान सिमी एक्ट्रेस प्रियंका से पूछती हैं कि क्या उन्होंने अभिषेक बच्चन का फोन चुराया था. ये सुनकर पहले तो एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि आखिर उन्हें इस बारे में कैसे पता चला. जिसके बाद वो बताती हैं कि उनसे पहले अभिषेक ने उनका फोन चुराया था और उसे स्विच ऑफ करके उस पर बैठ गए थे. फोन न मिलने पर एक्ट्रेस पागलों की तरह पूरे सेट पर ढूंढती रही. हालांकि, उन्हें पता था कि ये अभिषेक (Abhishek Bachchan) का ही कारनामा है. लेकिन पूछने पर एक्टर लगातार मना करते रहे. जिसके बाद आखिरकार अभिषेक को उनका फोन देना ही पड़ा, क्योंकि वो ज्यादा देर तक वैन में नहीं बैठे रह सकते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

फिर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अभिषेक से इस बात का बदला लेने का सोचा. जिसके बाद उन्हें मौका मिल ही गया. जब अभिषेक अपना फोन ऐसे ही छोड़कर चले गए और वहां पर प्रियंका और रितेश (Riteish Deshmukh) पहले से ही मौजूद थे. ऐसे में प्रियंका ने फोन ले लिया और खुराफाती दिमाग इस्तेमाल करते हुए रानी (Rani Mukherji) को मैसेज कर डाला. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे तुम्हारी याद आती है, तुम कहां थी? तुम चाहती हो?' प्रियंका के इतना कहने पर सिमी उनसे पूछती हैं कि रानी का क्या जवाब था. जिस पर प्रियंका (Priyanka Chopra) कहती हैं कि उन्हें डर लग रहा था. इसलिए उन्होंने बिना रिस्पॉन्स का इंतजार किए, फोन स्विच ऑफ कर दिया और उसे वैन में छिपा दिया. जिसके बाद सिमी उन्हें बताती हैं कि प्रियंका के मैसेज पर रानी ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'हाय अभिषेक, तुम्हें हुआ क्या है?'

खैर, बात करें फिल्म की तो इसमें प्रियंका, अभिषेक (Abhishek Bachchan) और रितेश के अलावा नाना पाटेकर, बोमन ईरानी, सुप्रिया पिलगांवोकर ने स्क्रीन शेयर किया था. ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी. जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी.