logo-image

Palak Tiwari: जब पलक को मिली थी मां श्वेता तिवारी की प्रेग्नेंसी की खबर तो ये था रिएक्शन

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) के रिलीज के बाद सुर्खियों में हैं.

Updated on: 03 May 2023, 06:45 PM

मुंबई :

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) के रिलीज के बाद सुर्खियों में हैं. पलक तिवारी मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. जब पलक को उनकी मां ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उन्होंने बहुत ही अजीब सा रिएक्शन दिया. उस समय, श्वेता (Shweta Tiwari) की शादी उनके दूसरे पति अभिनव कोहली से हुई थी और वो प्रेग्नेंट हो गई थीं. पलक ने बताया कि वह उस समय 15 साल की थी जब उनकी मां ने खबर ब्रेक की थी और वह इससे बहुत 'परेशान' थी.

ओवरएक्टिंग बंद करो

 पलक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया "मुझे याद है कि 15 साल की उम्र में जब मेरी मां ने मुझे बताया कि हम एक बच्चा पैदा करने जा रहे हैं तो ये बात सुनकर मैं बहुत परेशान हो गई थी और मैं इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही थी और मेरी मॉम ने इस बात पर रिएक्शन दिया 'व्हाट डू मीन नो''. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss से निकलने के बाद Tina Dutta पर लगे ये इल्जाम

कैसा आया टर्निंग प्वॉइंट

पलक ने आगे कहा,  ''मेरी मां ने मुझे ऐसे देखा जैसे 'तुम किस बारे में बात कर रहे हो?' मैंने कहा 'नहीं, किसी ने मुझे नहीं बताया कि एक और बच्चा होने वाला है. मैं तैयार नहीं थी. मेरी मां ने सिर्फ इतना कहा कि ओवररिएक्ट करना बंद करो.'  पलक ने तब याद किया कि जब वह अपनी मां के साथ सोनोग्राम के लिए गई थी, तब उनका नजरिया बदला. मैं उस बच्चे को दुनिया की किसी भी चीज़ से ज्यादा प्यार करने लगी. मैं सच में सिसक रही थी.  मैं  परेशान हो गई थी. मेरा टर्निंग प्वॉइंट तब था जब मैं पहली बार सोनोग्राम के लिए गई जब हमने उसका चेहरा देखा.  मुझे याद है कि जब मैंने उनका चेहरा देखा तो मैं रो पड़ी थी.”दूसरी तरफ पलक अपनी मां के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, वो अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.