logo-image

Neena Gupta: जब किसिंग के बाद एक्ट्रेस ने धोया डेटॉल से मुंह, जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक नीना गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज से सभी को धो देती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू को दैरान नीना ने बताया कि कैसे जब उन्होंने फर्स्ट टाइम टीवी स्क्रीन पर एक्टर को किस किया था. जिसके लिए वह तैयार नहीं थीं.

Updated on: 27 Jun 2023, 07:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक नीना गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज से सभी को धो देती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू को दैरान नीना ने बताया कि कैसे जब उन्होंने फर्स्ट टाइम टीवी स्क्रीन पर एक्टर को किस किया था. जिसके लिए वह तैयार नहीं थीं. नीना ने बताया, कई साल पहले मैंने दिलीप धवन के साथ एक सीरियल किया था. इसमें भारतीय टीवी पर पहला लिप-टू-लिप दिखाया गया था. मैं पूरी रात सो नहीं सकी. ऐसा नहीं था कि वह दोस्त नहीं था. हम एक दूसरे को जानते  थे. वह दिखने में अच्छा था, लेकिन मैं तैयार नहीं थी. मैं बहुत तनाव में थी, लेकिन मैंने खुद को इसके लिए तैयार किया.

किसिंग सीन के बाद डेटॉल से मुंह धोया
 
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, मैने खुद को याद दिलाया कि मैं एक अभिनेत्री हूं और उन्हें इससे उबरना होगा. कुछ लोग कैमरे पर रो नहीं सकते. मैंने इसे अपने दिमाग में डाल लिया और मैंने यह कर दिखाया. सीन ख़त्म होते ही मैंने डेटॉल से अपना मुँह धो लिया. नीना गुप्ता ने भारतीय टेलीविजन पर पहली बार किसिंग सीन शूट करने के दर्दनाक अनुभव को याद किया. जिसे बाद में जनता की आपत्ति के कारण हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2: पूजा भट्ट के रवैये से ऑडियंस परेशान, कहा बेकार और अहंकारी

सीन के एक्सपीरियंस से हिल गई थीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने याद किया कि वह अपने पहले ऑन-स्क्रीन किसिंग को फिल्माने से पहले और बाद में कितनी तनाव में थीं. नीना की आगामी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. एक इंटरव्यू में नीना ने खुलासा किया कि वह इस अनुभव के बाद इतनी हिल गई थीं कि उन्होंने बाद में एक एंटीसेप्टिक से अपना मुँह धोया. यह तब हुआ जब वह 1990 के दशक की शुरुआत में शो दिल्लगी में काम कर रही थीं.