logo-image

Kiara Advani: जब करीना कपूर की गोद में गिर गईं कियारा आडवाणी!, अर्जुन कपूर ने संभाला, देखें VIDEO

कियारा आडवाणी हाल ही में करीना कपूर और सुहाना खान के साथ एक इवेंट में पहुंची, इस दौरान वह मंच पर गिरती-गिरती बचीं.

Updated on: 04 Sep 2023, 11:44 AM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और सुहाना खान ने हाल ही में मुंबई में एक ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया. जिसमें सत्यप्रेम की कथा अभिनेत्री भी शामिल हुईं. इस दौरान जब वह स्टेज पर रिप्रजेंट कर रही थीं तभी उनका पैर डिसबैलेंस हो गया. उनके पीछे सौफे पर करीना कपूर बैठी थीं जिनके ऊपर कियारा अडवाणी गिरते-गिरते रह गई. वह अर्जुन कपूर के साथ इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचा. कियारा का आउटफिट हाई हील्स में फंस गया.

करीना की गोद में जा गिरीं कियारा

कियारा का आउटफिट हाई हील्स में फंस गया, जिससे वह करीना की गोद में जा गिरीं. हालाँकि, उसे अर्जुन ने बचा लिया था. जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कियारा करीना के साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं, जबकि अर्जुन कपूर उस रात के होस्ट थे. जैसे ही वह अर्जुन का स्वागत करने के लिए खड़ी हुई, अपनी सीट पर वापस जाते समय एक्ट्रेस डिसबैलेंस हो गई. इसी दौरान अर्जुन कपूर ने उनका हाथ पकड़ लिया जिससे वह संभल गई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by P.H.A.T (@ijjatsejeeneka)

फैंस को हुई एक्ट्रेस के पैरों की चिंता

वायरल वीडियो पर उनके फैंस कियारा की तारीफ कर रहे लिखा कि, "ओह, मुझे उसके पैर के लिए बुरा लग रहा है. मुझे आशा है कि आपका पैर ठीक होगा. यह इवेंट ब्यूटी ब्रांड टीरा के लॉन्च के लिए मुंबई में रखा गया था. जहां ब्रांड ने नए चेहरों को लॉन्च किया, जिसमें करीना कपूर, कियारा आडवाणी और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान शामिल थीं. इवेंट के लिए कियारा ने सी ग्रीन ड्रेस पहना था. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. 

कियारा अडवाणी के बारे में

कियारा आडवाणी को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था, जिसे फिल्म प्रेमियों से काफी सराहना मिली थी. वह अगली बार वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स के वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था और अगली बार योद्धा में रशी खन्ना के साथ दिखाई देंगी