News Nation Logo

जब Kareena को Akshay के साथ रोमांस करना लगा 'अजीब', एक्ट्रेस ने अब सरेआम किया ये खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार संग रोमांस को लेकर बड़ी बात कह दी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा में है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Mar 2022, 07:09:37 PM
kareena

करीना ने अक्षय को लेकर किया बड़ा खुलासा (Photo Credit: @akshaykareenafc and @kareenaakshay_fam Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जिन पर उनके फैंस खूब प्यार लूटाते हैं. साथ ही एक्ट्रेस अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग रोमांस के दौरान 'अजीब' फील करने पर बात की है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. 

गौरतलब है कि कई फिल्मों में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अक्षय कुमार के बीच सिज़लिंग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली है. जिसने दर्शकों को काफी प्रभावित और एंटरटेन किया. लेकिन बेबो को अक्षय के साथ रोमांस करना अजीब लगा. जिस बात का खुलासा उन्होंने अक्षय (Akshay Kumar) की वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से उनके यूट्यूब चैनल 'ट्वीक इंडिया' (Tweak India) पर किया. जिसमें करीना ने कहा, वह अपनी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के सभी को-स्टार्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं. लेकिन अक्षय के साथ पहले शॉट के दौरान वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में थीं. जिसको लेकर उन्हें लगता है कि ये दिखाता है कि वो कितने ज्यादा अमेजिंग हैं.

जिस पर ट्विंकल (Twinkle Khanna) असहमति जताते हुए कहती हैं, 'नहीं ये दिखाता है कि महिलाओं के बजाय पुरुषों का करियर कितना लंबा होता है.' जिस पर करीना तुरंत कहती हैं, लेकिन अब वे इसे गलत साबित कर रहे हैं. जिसके बाद ट्विंकल कहती हैं कि कैसे करीना अपने करीयर के 20 सालों बाद भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. इसके अलावा करीना मजाक में ये भी कहती हैं कि वह तब भी अक्षय के साथ को-स्टार रहेंगी, जब वह 75 वर्ष की होंगी. क्योंकि वह तब भी काम कर रहे होंगे. साथ ही करीना (Kareena Kapoor Khan) ने कहा, अक्षय (Akshay Kumar) ने उनसे यह भी कहा है कि वह पहले से ही उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ दो हीरो वाली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि करीना (Kareena Kapoor Khan) और अक्षय (Akshay Kumar) ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. जिनमें 'टशन', 'अजनबी', 'तलाश : द हंट बिगिन्स...', 'कमबख्त इश्क', 'गुड न्यूज' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई. 

First Published : 02 Feb 2022, 01:42:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.