logo-image

जब ऐश्वर्या राय की इस बात इसंपायर हुए करण जौहर, डायरेक्टर ने पोस्ट कर कही ये बात

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल साल 2016 की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी.  इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई थी. हाल ही में करण जौहर ने ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की दिल खोलकर तारीफ की ह

Updated on: 13 Apr 2024, 06:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार बॉलीवुड में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं. हाल ही में करण जौहर भी खुद को ऐश्वर्या की तारीफ करने से नहीं रोक पाए, ऐश्वर्या राय ने करण जौहर के साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम किया था, भले ही फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था लेकिन उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. 8 साल बाद करण ने ऐश्वर्या की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है.

करण ने ऐश्वर्या को लेकर कही ये बात

करण जौहर ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से ऐश्वर्या राय का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का डायलॉग सुनकर डायरेक्टर इतने इमोशनल हो गए कि उन्होंने ऐश्वर्या के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा, कैप्शन में करण ने लिखा, उनकी खूबसूरती उनकी आंखों में है, करण ने इसमें ऐश्वर्या को भी टैग किया है, वीडियो में जब रणबीर कपूर प्लेन में ऐश्वर्या राय से चिट-चैट की बात करते हैं तो एक्ट्रेस ऐसा जवाब देती हैं, जिसने ना सिर्फ रणबीर बल्कि दर्शकों के दिलों को भी छू लिया. ऐश्वर्या ने कहा था, 'बात करना बेकार लोगों की आदत है, आंखें जो कहती हैं उसके आगे शब्दों की औकात ही क्या है. 

रणबीर और ऐश्वर्या के रोमांस ने तहलका मचा दिया 

साल 2016 में रिलीज हुई 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन करण जौहर ने किया था, फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, फवाद खान और ऐश्वर्या राय ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के रोमांटिक सीन ने खूब तहलका मचाया था. फिल्म में ऐश्वर्या ने अपने से 9 साल छोटे रणबीर के साथ रोमांस किया था.