logo-image

Esha Deol: जब सौतेली मां प्रकाश कौर से मिली थीं ईशा देओल, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

ईशा सनी देओल के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, उन्होंने बताया, सनी भैया ने मिलने के लिए सारा इंतजाम किया था.

Updated on: 22 Jun 2023, 03:50 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी के फंक्शन अच्छे से आयोजित किए गए. पूरे परिवार को शादी के जश्न में झूमते देखा गया, हालांकि हेमा मालिनी के दोनों बेटियां इस फंक्शन में नहीं पहुंची, लेकिन ईशा देओल (Esha Deol)  ने करण देओल को सोशल मीडिया पर बधाई दीं, जिसके बाद से वो सुर्खियों बटोर रही हैं.  वैसे तो हेमा मालिनी का पूरा परिवार सनी देओल के पिता और धर्मेंद्र से अलग ही रहता है , लेकिन ईशा देओल एक बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से मिली थीं.  रिपोर्ट के मुताबिक, 'हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' की जीवनी में  ईशा देओल ने इस बात का खुलासा किया था. 

ईशा (Esha Deol) ने खुलासा किया था कि कैसे हेमा मालिनी के परिवार से वो  प्रकाश कौर (Dharmendra First wife Prakash kaur) से मिलने वाली पहली सदस्य बनी थीं. ईशा ने 2015 में हुई मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था. धर्मेंद्र के भाई, अभय देओल के पिता अजीत बीमार थे और ईशा उनसे मिलना चाहती थीं, तभी एक्ट्रेस को धर्मेंद्र के परिवार के घर पर उनसे मिलने की अनुमति दी गई.

ईशा ने साझा किया था, “मैं अपने चाचा से मिलना चाहती थी और उन्हें सम्मान देना चाहती थी. वो मुझे और अहाना को बहुत प्यार करते थे और हम अभय के भी काफी करीब थे. हमारे पास उसके घर जाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था. वह अस्पताल में भी नहीं थे कि हम उनसे वहां मिलते. इसलिए मैंने सनी भैया को फोन किया और उन्होंने उनसे मिलने की पूरी व्यवस्था की.'' सनी ने मीटिंग तय करने में मदद की और ईशा उस समय प्रकाश कौर से भी मिलीं. अपनी पहली बातचीत के बारे में बात करते हुए,ईशा ने तब साझा किया था, "मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया और वो वहां से चली गईं.

करण ने ईशा के पोस्ट पर प्यार से किया रिएक्ट

बता दें करण देओल (Karan Deol) के लिए ईशा देओल की शुभकामनाओं ने लोगों की अटकलें पर विराम दे दिया, जब ईशा देओल अपने भतीजे करण की शादी में नहीं पहुंची तो लोग कयास लगा रहे थे कि लगता हैं अभी भी दोनों परिवार के बीच रिश्ते सही नहीं हैं. ऐसे में ईशा के एक पोस्ट ने अफवाहों को शांत कर दिया और करण ने भी उनके पोस्ट का बहुत ही प्यारा जवाब दिया है.