logo-image

Dimple Kapadia Birthday: जब नाना पाटेकर की डार्क साइड पर बोली थीं डिंपल, कही थी ये चौंकाने वाली बात

डिंपल कपाड़िया और नाना पाटेकर एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनो एक्टर्स को साथ देखना दर्शकों को काफी पसंद हैं. लेकिन, डिंपल का नाना पाटोकर को लेकर क्या विचार है. यह जानकर हैरान रह जाएंगे आप.

Updated on: 08 Jun 2023, 12:31 PM

New Delhi:

Dimple Kapadia Birthday: आज बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) अपना 66वा जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. डिंपल ने अपने लंबे करियर में कई सारे एक्टर्स के साथ काम किया है. उन्हीं में से एक हैं नाना पाटेकर. लेकिन नाना पाटेकर के बारे में डिंपल का क्या मानना है, यह जानकर हैरान रह जाएंगे आप. आपको बता दें कि, डिंपल कपाड़िया ने सालों पुराने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर की डार्क साइड के बारे में बात करते हुए उन्हें 'बेहुदा' कहा था. 1991 की हिट फिल्म 'प्रहार: द फाइनल अटैक' में डिंपल और नाना ने पहली बार साथ काम किया था. वे जल्द ही अंगार और क्रांतिवीर जैसी फिल्मों में एक साथ दिखाई दिए थे. वे 2010 की फिल्म 'तुम मिलो तो सही' में फिर से एक साथ आए थे, जिसमें सुनील शेट्टी ने भी एक्टिंग की थी.

2010 की फिल्म के प्रमोशन के दौरान, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, डिंपल से नाना के साथ एक बार फिर जोड़ी बनाने के बारे में पूछा गया. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि वह obnoxious हैं." उन्होंने आगे कहा, "अच्छे तरीके और बुरे तरीके से. जहां तक ​​उनकी टैलेंट की बात है, तो उनका कोई मुकाबला नहीं है. वह बेहद टैलेंटेड व्यक्ति हैं. जब मैं उनके जैसी प्रतिभा देखती हूं, तो सौ खून भी माफ है. सब कुछ माफ है. मेरी जान भी लेलो. दयालु, और एक अच्छा दोस्त. लेकिन मैंने उनकी डार्क साइड भी देखी है. हम सभी की एक एक  डार्क साइड है जिसे अच्छी तरह से और सुरक्षित रूप से लोगों से अलग रखा गया है.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, डिंपल ने साल 1973 में ऋषि कपूर के साथ राज कपूर द्वारा निर्देशित 'बॉबी' में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.डिंपल कपाड़िया ने बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना से अपनी शादी पर ध्यान देने के लिए 'बॉबी' के तुरंत बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. बाद में, उन्होंने रमेश सिप्पी की 'सागर' के साथ फिल्मों में वापसी की, एक क्लासिक फिल्म जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर और कमल हासन थे. उन्होंने जल्द ही 'जांबाज', 'काश' और 'जख्मी औरत' जैसी फिल्मों में काम किया. 

यह भी पढ़ें - Jolly LLB 3: जॉली LLB 3 में होगा अक्षय और अरशद का आमना-सामना, ऐसी होगी फिल्म 

इसके अलावा, डिंपल कपाड़िया को हाल ही में फीमेल सेंट्रिक एक्शन ड्रामा सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में देखा गया था. उन्होंने 'तू झूठी मैं मक्कार' और शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में भी अपने काम से दर्शकों के इंप्रेस किया था.