logo-image

डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव, मांगी ट्विकल खन्ना से हेल्प

दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है.

Updated on: 06 Jul 2019, 09:17 AM

नई दिल्ली:

कैंसर से जंग लड़ने के बाद इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री डिंपल कापड़िया भी हैं जिन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया के मुताबिक, डिंपल इसका काफी आनंद ले रही हैं. होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आ रही हैं.

होमी ने इस तस्वीर पर तंज कसते हुए लिखा, "जब उन्होंने मुझे एब्यूज करने का फैसला लिया." इसके साथ ही होमी ने डिंपल की बेटी ट्विंकल को टैग करते हुए 'हेल्प' लिखा, यानी उन्होंने ट्विंकल से मदद मांगी.

यह भी पढ़ें: 'तूफान' बनकर आने वाले हैं फरहान अख्तर, देखिए उनकी तैयारी

ट्विंकल, जो अकसर मजाकिया लहजे और चतुराई से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं, ने इस पर कमेंट किया, "आपको अपमानित होना पसंद है--कम से कम वह आपको चारों ओर फर्नीचर्स को इधर से उधर धकेलने के लिए तो नहीं कह रही हैं."

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन और शर्लिन चोपड़ा ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, शेयर किया वीडियो

दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है. इसमें इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के कलाकार अभी लंदन में इसकी शूटिंग कर रहे हैं.

इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं जो फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली हैं. हाल ही में उनका लुक भी सोशल मीडिया छाया हुआ था. तो वहीं इस फिल्म में इरफान एक दुकानदार का रोल निभाएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)