News Nation Logo
Banner

जब जीवा धोनी को लगा कि रणवीर ने चुराया उनका चश्मा!

रणवीर सिंह जल्द ही कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

By : Vivek Kumar | Updated on: 08 Oct 2019, 09:27:39 AM
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सोमवार को अपनी चार साल की बेटी जीवा (Jeeva) का एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "बच्चे इन दिनों अलग हैं."

एम एस धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जीवा को एक ही जैसा चश्मा पहने हुए देखा जा सकता है. मगर इस तस्वीर से अधिक दिलचस्प जीवा की प्रतिक्रिया थी, जो धोनी ने साझा की.

जीवा ने किस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की, जब उसने देखा कि रणवीर ने भी उसी तरह का चश्मा पहन रखा है. इस पर धोनी ने लिखा, "जीवा ने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि उन्होंने मेरा चश्मा क्यों पहना हुआ है. इसके बाद वह चश्मे को खोजने के लिए ऊपर जाती है और अंत में कहती है कि मेरे चश्मे तो मेरे पास ही हैं. बच्चे इन दिनों अलग हैं. साढ़े चार साल की उम्र में तो मैं सोच भी नहीं पाता कि मेरे पास भी उन्हीं की तरह के सनग्लास हैं. अगली बार जब वह रणवीर से मिलेगी तो मुझे यकीन है कि वह कहेगी कि मेरे पास भी आपके जैसा ही चश्मा है."

इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने जीवा को 'फैशनिस्टा' (फैशन में रुचि रखने वाली) कहा.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप की जीत की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण, रणवीर की पत्नी का किरदार निभाती हुई दिखेंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 08 Oct 2019, 08:33:05 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×