logo-image

Statement : Deepika Padukone इस वजह से नहीं बन पा रहीं मां, आड़े में आ रही उनकी ये फेवरेट चीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिलहाल अपने हबी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ इस वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं, क्योंकि कपल ने एक भी दिवाली पार्टी अटेंड नहीं की.

Updated on: 26 Oct 2022, 03:08 PM

highlights

  • दीपिका ने जब तीन बच्चों की मां बनने की इच्छा की जाहिर!
  • लेकिन एक्टिंग उनकी ममता के बीच बन रही अड़ंगा
  • रणवीर-दीपिका के अलग होने की बात से सुर्खियों का बाजार गर्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिलहाल अपने हबी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ इस वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं, क्योंकि कपल ने एक भी दिवाली पार्टी अटेंड नहीं की. ऐसे में लोगों के मन में सवाल आ रहे हैं कि पार्टियां (Deepika Ranveer skip all diwali parties) अटेंड न करने के पीछे क्या वजह है? इसके साथ ही लोग उनके अलग (Deepika Padukone Ranveer Singh) होने के कयास भी लगा रहे हैं. लेकिन फिलहाल हम इस पर बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आपको उनके दिए उस बयान (Deepika Padukone statement) के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें ये जाहिर हो रहा है कि अगर एक्ट्रेस एक्टिंग (Deepika Padukone acting career) न कर रही होती, तो तीन बच्चों की मां बन चुकी होती. जी हां, दीपिका ने खुद इस बात का इजहार किया था. जिसे सुनकर लोगों का कहना है कि क्या एक्ट्रेस अपनी फिल्मों की वजह से ही अपने घर बच्चे का वेल्कम नहीं कर पा रहीं हैं. 

एक्ट्रेस (Deepika Padukone viral statement) ने अपने बयान में कहा था, "अगर मैं एक एक्टर न होती, तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रही होती. लेकिन उम्मीद है कि आसपास कुछ बच्चों के साथ होती. मेरे तीन छोटे बच्चे दौड़ रहे होते और मस्ती कर रहे होते. शायद उन्हें शूटिंग पर ले जाने के लिए पर्याप्त काम कर रही होती. एक खुशहाल परिवार होता." दीपिका के इस बयान पर तो लोगों की ढेर सारी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

लेकिन आपको बताते चलें कि दोनों (Deepika Padukone Ranveer Singh seperation rumours) के अलग होने की खबर आग की तरह फैल रही है. कपल को काफी समय से एक साथ स्पॉट नहीं किया गया है. यहां तक कि उन्हें बी-टाउन की एक भी दिवाली पार्टी में भी नहीं देखा गया. ऐसे में फैंस दोनों के लिए काफी परेशान हैं. इसके अलावा कपल ने एक साथ भी दिवाली की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. हालांकि अब इसके पीछे की सच्चाई क्या है, ये तो केवल वही बता सकते हैं. 

खैर अब बात कर ली जाए दीपिका की अपकमिंग फिल्मों (Deepika Padukone upcoming movies) की, तो एक्ट्रेस के पास दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'पठान' और 'प्रोजेक्ट के' का नाम शामिल है. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही एक्ट्रेस (Deepika Padukone cameo appearances) फिल्म 'सर्कस' और 'जवान' में कैमियो अपीयरेंस भी देने वाली हैं.