logo-image

Virat Kohli, Tamannaah Bhatia: जब क्रिकेटर कोहली ने किया था तमन्ना से 'फ्लर्ट'!, वायरल हुआ VIDEO

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व भारतीय कैप्टन को एक्ट्रेस के साथ 'फ्लर्ट' करते देखा जा सकता है.

Updated on: 07 Aug 2023, 02:53 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व भारतीय कैप्टन को एक्ट्रेस के साथ 'फ्लर्ट' करते देखा जा सकता है. बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा से शादी करने से पहले विराट कोहली की कई एक्ट्रेस और मॉडलों के साथ डेटिंग की अफवाहें थीं. इन्हीं एक्ट्रेस में से एक तमन्ना भाटिया भी थीं.  अब तमन्ना भाटिया के साथ विराट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया का वायरल वीडियो

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया का वायरल वीडियो ट्विटर पर सामने आया, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान को अभिनेत्री के साथ 'फ्लर्ट' करते हुए देखा सकता है. तमन्ना भाटिया को हाल ही में नेटफ्लिक्स सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ 2 में देखा गया था. यह पुराने वायरल वीडियो वास्तव में एक टीवी एडवर्टाइजमेंट का है, जिसमें दोनों दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा से शादी करने से कई साल पहले विराट कोहली रुमर्ड पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे थे. लेकिन दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को साफ नहीं किया.

एडवर्टाइजमेंट के कारण उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ीं

इस पुराने एडवर्टाइजमेंट के कारण उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ीं, जहां दोनों को एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते देखे जा सकते हैं. यह वायरल वीडियो 10 साल पुराना बताया जा रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली को तमन्ना भाटिया के पास आते और उनका नंबर मांगते, बातचीत करते और एक्टर के साथ छेड़खानी करते देखे जा सकते हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

डेटिंग की अफवाहों पर तमन्ना भाटिया ने दी थी सफाई

तमन्ना भाटिया ने पांच साल पहले विराट कोहली के साथ डेटिंग की अफवाहों पर सफाई भी दिया था. जिसमें कहा गया था कि एडवर्टाइजमेंट शूट के दौरान दोनों सिर्फ को एक्टर थे और शूट के अलावा उनके बीच मुश्किल से ही बातचीत हुई थी.