logo-image

जब एक साथ दो लड़के चाहती थीं Alia Bhatt, खुद इच्छा की थी जाहिर

आलिया भट्ट किसी-न-किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. इन्हीं में से एक वजह है उनकी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy). लेकिन फिलहाल हम आपको आलिया की उस चाहत के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें उन्होंने दो लड़के चाहने की इच्छा जाहिर की थी.

Updated on: 27 Sep 2022, 08:45 AM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए दिन किसी-न-किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. इन्हीं में से एक वजह है उनकी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy). लेकिन फिलहाल हम आपको एक्ट्रेस की उस चाहत के बारे में बताने वाले हैं, जो उन्होंने अपनी शादी से पहले जाहिर की थी. आलिया (Alia Bhatt wants to have two boys) ने बताया था कि वो दो लड़के एक साथ चाहती हैं, जिस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हो जा रहे हैं. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आज हम इस आर्टिकल में इसी के बारे में बात करेंगे.

दरअसल, एक्ट्रेस ने साल 2019 में अपने युट्यूब चैनल (Alia Bhatt youtube video) से एक वीडियो पोस्ट की थी. उन्होंने ये वीडियो फ्रेंडशिप डे के मौके पर शेयर की थी. ऐसे में उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Alia Bhatt bff akanksha ranjan kapoor) भी साथ दिखाई दी थी. वीडियो में दोनों 'हम एक-दूसरे को कितनी अच्छी तरह जानते हैं' गेम खेलती नजर आ रही हैं. गेम के दौरान ही आलिया एक चिट उठाती हैं. जिसमें लिखा था, 'मुझे कितने बच्चे चाहिए?' सवाल का जवाब दोनों को ही देना था. दोनों ने ही लिखा कि आलिया को दो बच्चे चाहिए. लेकिन आकांशा ने साफतौर पर 'दो लड़के' लिखा. जिस पर आलिया तुरंत राजी हो गई. जिससे साफ जाहिर होता है कि आलिया दो बच्चे चाहती हैं और वो भी लड़के. वहीं, अब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में फैंस को इंतजार है आलिया की डिलिवरी का, जब वे सचमुच आलिया के बच्चे को देख पाएंगे. हालांकि, वो देखने वाली बात होगी कि लड़का होता है या लड़की. 

खैर, आपको बताते चलें कि आलिया अपनी प्रेग्नेंसी के साथ प्रोफेशनल लाइफ (Alia Bhatt professional life) में भी एक्टिव हैं. हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Alia Bhatt in heart of stone) के अलावा भी उनके पास कई फिल्में (Alia Bhatt upcoming movies) हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'इंशाल्लाह' और 'तख्त' का नाम शामिल है. फैंस एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं.