News Nation Logo
Banner

जब बॉलीवुड में हुई थी Neena Gupta का फायदा उठाने की कोशिश...

बॉलिवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मामले सामने आते रहते हैं. कुछ समय पहले Me Too मूवमेंट के दौरान भी कई ऐक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुए हादसों के बारे में आवाज भी उठाई थी. ऐसे में अब नीना गुप्ता ने भी अपने साथ हुए कुछ एक्सपीरियंस के बारे में बात की.

News Nation Bureau | Edited By : Divya Chaturvedi | Updated on: 27 May 2021, 11:29:17 PM
New Project  60

Neena Gupta (Photo Credit: India tv)

New Delhi:

बॉलिवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मामले सामने आते रहते हैं. कुछ समय पहले Me Too मूवमेंट के दौरान भी कई ऐक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुए हादसों के बारे में आवाज भी उठाई थी. ऐसे में अब नीना गुप्ता ने भी अपने साथ हुए कुछ एक्सपीरियंस के बारे में बात की. नीना गुप्ता कुछ साल पहले फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं. लेकिन उन्होंने फिल्म 'Badhai Ho' के जरिए एक बार फिर बॉलिवुड में एंट्री की. नीना के काम को काफी प्रशंसा मिली. साथ ही उनकी फिल्म 'Badhai Ho' एक हिट फिल्म साबित हुई. नीना गुप्ता ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका अनुभव बुरा नहीं रहा है.

80 के दशक में नीना कई ऐसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं जिन्हें क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' के जरिए उन्हें अपना पुराना फेम एक बार फिर से मिल गया है. फिल्म इंडस्ट्री में क्या उनका कोई बुरा अनुभव रहा है इस बारे में नीना ने कहा कि उनके साथ इस तरह का कुछ नहीं हुआ.

हालांकि, नीना ने बताया कि अकेली महिला समझकर कुछ पुरुषों ने उनके करीब आने की कोशिश जरूर की थी. एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, ऐसा हुआ था. लेकिन मैं समय रहते उनकी मंशा समझ गई. कोई भी किसी को अपने साथ राइड पर नहीं ले जा सकता है जब कि आप खुद उसके साथ नहीं जाना चाहें. कई बार अकेलेपन के अँधेरे में मैंने खुद को पाया है मगर ईश्वर की कृपा से मैंने उस वक़्त से लड़कर खुद को वहां से बाहर निकाल लिया. मैं कभी भी अपने अतीत में डूबी नहीं.'

बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता की बायोग्राफी बुक भी जल्द रिलीज होने वाली है. इस बुक के बारे में नीना ने घोषणा की है जिसका नाम है- सच कहूं तो. ये किताब 14 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. किताब में नीना ने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया है. नीना की जिंदगी के पहलू जानने में फैंस को काफी दिलचस्पी भी रहती है तो लगता है अब उनका इंतजार खत्म हुआ. अब लगता है नीना के फैंस उन्हें और अच्छे से जान पाएंगे.

First Published : 27 May 2021, 05:04:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.