logo-image

करण के शो पर जब बेबो ने प्रियंका के एक्सेंट का उड़ाया था मजाक, वहीं सलमान ने कहा था- मैं वर्जिन हूं

करण जौहर के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में आए गेस्ट कभी - कभी कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिससे उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है.

Updated on: 12 Jul 2022, 08:57 AM

नई दिल्ली :

करण जौहर के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे. दोनों से कई सारे सवाल किए गए, जिससे उनके फैंस अभी तक अंजान थे. शो कॉफी विद करण में आए गेस्ट को कभी तो प्यार मिलता है.  लेकिन कभी - कभी वो शो में शिरकत के बाद कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिससे उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है. इसी वजह से यह शो विवादों में भी खूब रहता है. क्योंकि करण के काउच में बैठने के बाद तो सिर्फ करण की ही चलती है, वो जो सवाल करते हैं उनके सभी सवालों के जवाब  देना पड़ता है, जिसके चलते सितारे कभी कभार बुरे फस जाते हैं. तो चलिए हम अपनी इस खबर के जरिए आपको उन स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें शो (Koffee With Karan) में जाने के बाद जमकर ट्रोल किया गया था. इसलिए शायद कुछ सितारे इस शो का हिस्सा बनने से कतराते भी हैं.  

प्रियंका चोपड़ा (सीजन 3)

कॉफी विद करण  (Koffee With Karan)के तीसरे सीजन में करीना कपूर जब पहुंची थी, तब उन्होंने  किया था कि मैं प्रियंका चोपड़ा से पूछना चाहती हूं कि उन्हें ये एक्सेंट मिला कहां से? वहीं सीजन के दूसरे एपिसोड में प्रियंका ने करीना को करारा जवाब देते हुए कहा- 'उसी जगह से जहां से उनके (करीना के) बॉयफ्रेंड को मिलता है'. आपके जानकारी के लिए बता दें, उस दौरान बेबो सैफ अली खान को डेट कर रही थीं.  

सलमान खान (सीजन 4)

सलमान खान ने भी कॉफी विद करण  (Koffee With Karan) की वजह से बहुत सुर्खियां बटोरी हैं. शो के चौथे सीजन में सलमान ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था- 'मैं वर्जिन हूं और शादी के लिए खुद को बचा रहा हूं'. सलमान को इस वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

विक्की कौशल (सीजन 6)

शो  (Koffee With Karan)के छठे सीजन में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना साथ नजर आए थे. जब करन जौहर ने विक्की को बताया कि कटरीना कैफ ने एक बार कहा था कि वो और विक्की साथ में काफी अच्छे लगेंगे, तो ये सुनकर विक्की खुशी के मारे आयुष्मान की गोद में गिरकर बेहोशी का नाटक करने लगे थे.