logo-image

अर्जुन रामपाल ने जब शादी के 20 सालों बाद डेट किया था इस हसीना को तो मच गया था बवाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है, हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. इसके बावजूद वो अपने फैंस के फेवरेट स्टार बने हुए हैं.

Updated on: 04 Aug 2022, 10:12 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग का दीवाना हर कोई है. एक्टर पर आज भी लाखों हसीनाएं मर मिटती हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं, जिससे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी मिलती रहती हैं. वहीं एक्टर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आज हम एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करेंगे, जिसमें आपको उनसे जुड़े हुए कुछ ऐसे तथ्यों से रूबरू करवाएंगे जिसे जानकर आपको हैरानी होगी. 

यह भी जानिए -  शो 'कॉफी विद करण' में आमिर खान करेंगे अपनी दोनों एक्स पत्नियों को लेकर बात

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है, हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. इसके बावजूद वो अपने फैंस के फेवरेट स्टार बने हुए हैं. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर के शुरूआती दिनों में ही मॉडल और पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया के साथ शादी कर ली थी. 

आपको जानकारी देते हुए बता दें कि एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी. फिर अर्जुन दो खूबसूरत बेटियों के पिता बने-मायरा और माहिका लेकिन अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की यह शादी 20 साल ही चल पाई और फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली. मेहर से तलाक लेने के बाद अर्जुन को दक्षिण अफ्रिका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे. इस रिश्ते के कुछ समय बाद ही  गैब्रिएला अर्जुन के बच्चे की मां बन गईं, जिसका नाम एरिक है. लेकिन खास बात ये है कि गैब्रिएला और अर्जुन की शादी नहीं हुई है.