News Nation Logo

BREAKING

Banner

इस सुपरहिट फिल्म ने अर्जुन कपूर को बनाया 'बॉलीवुड का कीड़ा'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अर्जुन की फिल्म पानीपत इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. आशुतोष गोवरिकर की फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन और जीनत अमान जैसे स्टार्स भी शामिल हैं.

By : Vivek Kumar | Updated on: 18 Oct 2019, 08:20:20 AM
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि साल 1989 में आई फिल्म 'राम लखन' देखते वक्त उन्हें 'बॉलीवुड का कीड़ा' मिला. इस फिल्म में उनके चाचा अनिल कपूर और अभिनेता जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में थे.

बॉलीवुड में साल 2012 में फिल्म 'इश्कजादे' से डेब्यू करने वाले अर्जुन ने कहा, "मैंने अनगिनत बार 'राम लखन' देखी है. मुझे याद है कि किस तरह से बचपन में दाल मखनी खाते हुए मैं 'राम लखन' देख रहा था और जब मैंने स्क्रीन पर देखा तो लखन भी फिल्म में अपनी प्लेट से वही खा रहा था. तभी मुझे 'बॉलीवुड का कीड़ा' लगा और मैंने महसूस किया कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं."

जी टीवी के कॉमेडी बॉलीवुड गेम शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' के एक एपिसोड के लिए शूटिंग करते वक्त अर्जुन ने अपने बॉलीवुड सपने का खुलासा किया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में  बात करें तो अर्जुन की फिल्म पानीपत इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. आशुतोष गोवरिकर की फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन और जीनत अमान जैसे स्टार्स भी शामिल हैं. 

फिल्म की पूरी कहानी तीसरे पानीपत युद्ध पर बेस्ड है, जो कि 14 जनवरी 1761 को मराठा और अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली की आक्रमणकारी सेना के बीच लड़ी गई थी. पानीपत इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन की पानीपत, ''पति पत्नी और वो'' से क्लैश करेगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 18 Oct 2019, 08:20:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×