logo-image
लोकसभा चुनाव

जब अनुराग कश्यप ने सेलिब्रिटी शेफ को लगाई फटकार, बोले- अजीबोगरीब खाने के लिए रोजना करता था 2 लाख चार्ज

अनुराग कश्यप से हाल ही में सेलिब्रिटी शेफ द्वारा अभिनेताओं से ली जाने वाली ज्यादा फीस के बारे में पूछा गया, जिस पर डायरेक्टर ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने एक शेफ़ को रोजाना 2 लाख रुपये चार्ज करने के लिए को फटकार लगाई.

Updated on: 21 Jun 2024, 12:38 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत ही अहम शख्सियत हैं, उन्होंने इतने सालों में हिंदी सिनेमा को एक अलग पहचान दिलाई है, हाल के दिनों में उन्होंने अपने काम के लिए वैश्विक पहचान भी हासिल की है. प्रोजेक्ट्स के अलावा, कश्यप अपनी बेबाक राय के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं, जो अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. अनुराग कश्यप ने हाल ही में सेट पर देखी गई सबसे मजेदार कहानी के बारे में बताया. अनुराग कश्यप ने सेलिब्रिटी शेफ़ के बारे में बात की, जो बहुत ज्यादा चार्ज करते हैं.

अनुराग कश्यप ने शेफ को लगाई फटकार

हाल ही में दिए गे एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने साझा किया कि एक एक्टर के पास एक शेफ़ है जो उनके लिए 'हेल्दी' फूड के लिए प्रतिदिन 2 लाख रुपये लेता है. कश्यप ने बताया, "किसी के पास एक शेफ है जो इस अजीबोगरीब भोजन को बनाने के लिए प्रतिदिन 2 लाख रुपये लेता है. जो देख के लगता था 'ये खाना है या बर्ड फीड? अपने हाथों के इशारे दिखाते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, इतना छोटा सा आटा था. एक्टर को "स्वास्थ्य समस्या" थी और उन्होंने उसका अभिनय करते हुए कहा, "मैं सिर्फ यही खाता हूं. मुझे इतनी एलर्जी है. 

डायरेक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

अनुराग कश्यप ने एक और मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक एक्टर को फाइव स्टार होटल का बर्गर खाना पड़ा था. शूटिंग की एक घटना के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने बताया कि एक्टर ने अपने ड्राइवर को एक खास बर्गर लाने के लिएफाइव स्टार होटल जाने के लिए कहा. एक्टर शाकाहारी था इसलिए उसे वह खास बर्गर ही चाहिए था, नहीं तो वह खाना खाने से इनकार कर देता. फिल्म मेकर ने याद किया कि एक्टर को वह बर्गर देने के लिए ड्राइवर को तीन घंटे कार चलानी पड़ी.

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

अनुराग कश्यप को गैंग्स ऑफ वासेपुर सीरीज, गुलाल, ब्लैक फ्राइडे, मनमर्जियां और कैनेडी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. कश्यप को राम गोपाल वर्मा की 1998 की फिल्म सत्या में बड़ा ब्रेक मिला, जिसमें उन्होंने सह-संवाद लेखक के रूप में काम किया. निर्देशक होने के अलावा, अनुराग कश्यप एक निर्माता और एक्टर भी हैं. कश्यप ने सांड की आंख, उड़ान और शैतान जैसी फिल्में बनाई हैं. उन्होंने लक बाय चांस, एके बनाम एके, कुत्ते और हड्डी में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है. उनकी सीरीज बैड कॉप का प्रीमियर आज 21 जून को डिज्नी+ हॉटस्टार पर शुरू होगा.