logo-image

भरी महफिल में जब अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को किया किस, वीडियो वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उनकी परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन के लिए जाना जाता है. आजतक शायद ही ऐसी कोई खबर सामने आई हो जिसमें बिग-बी (Big-B) किसी विवाद से जुड़े हों.

Updated on: 10 Apr 2021, 11:11 AM

highlights

  • वायरल वीडियो एक अवॉर्ड शो का है
  • अवॉर्ड फंक्शन में रेखा भी मौजूद थीं
  • अमिताभ ने अभिषेक को भी किस किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उनकी परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन के लिए जाना जाता है. आजतक शायद ही ऐसी कोई खबर सामने आई हो जिसमें बिग-बी (Big-B) किसी विवाद से जुड़े हों. अमिताभ (Amitabh Bachchan) को काफी आदर्शवादी माना जाता है, वे हमेशा लोगों को भी आदर्शों पर चलने की सीख देते रहते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन को किस करते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक अवॉर्ड फंक्शन में जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को किस किया तो वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. यही नहीं अमिताभ के इस व्यवहार को देखकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी चौंक गए. इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान शो होस्ट कर रहे हैं. इस वीडियो में खूबसूरत एक्‍ट्रेस रेखा के अलावा काजोल, सोनाक्षी सिन्हा जैस समेत अन्‍य फिल्‍मी हस्तियां नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा किया कि ट्रोल हो गईं, लोगों ने दी ये नसीहत

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन स्टेज से आकर जया बच्चन और अभिषेक बच्चन के पास आकर बैठते हैं. जया उन्हें विश करने के लिए उनके करीब आती हैं और दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं. अचानक दोनों को किस करता देखकर अभिषेक अपने मुंह पर हाथ रखते हुए हैरान दिखाई देते हैं. इस पर अमिताभ बेटे अभिषेक को भी किस करते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो सोशल को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इवेंट में रेखा भी थीं मौजूद

वीडियो में दिख रहा है कि अवॉर्ड फंक्शन में जब अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया तो उनके सम्मान में सभी लोग ताली बजा रहे थे. रेखा भी अमिताभ को अवॉर्ड मिलने पर काफी खुश दिखाई दे रही थीं. जिसके बाद अमिताभ बच्चन जब वापस अपनी सीट पर आकर बैठते हैं. तो वे जया भी उनको बधाई देती हैं. जिसके बाद अमिताभ उनको किस करते हैं. मां-पिता के बीच में बैठ अभिषेक ये सबकुछ देखकर चौंक जाते हैं. और शर्माने लगते हैं, जिसके बाद अमिताभ ने अभिषेक को भी किस किया.

ये भी पढ़ें- साकिब सलीम साथ पार्टी करती नजर आईं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, Photos वायरल

'जंजीर' से पहले करनी पड़ी थी शादी

अमिताभ बच्‍चन को हिंदी फिल्‍म इंडस्ट्री में एक्टिंग करते हुए 50 सालों से ज्यादा का समय हो गया है. अमिताभ बच्‍चन ने 1969 में सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बंगाली सिनेमा से अपने करियर की शुरूआत करने वाली जया भादुड़ी ने अमिताभ बच्चन के साथ कई हिट फिल्‍में की.1973 में रिलीज हुई जंजीर रिलीज हुई तो वो ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. जब इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए पूरी टीम लंदन जा रही थी तब अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंशराय बच्चन ने कहा कि अगर तुम दोनों साथ जाना चाहते हो तो पहले शादी करनी होगी. उसके बाद ही वो लंदन जा सकते थे. जिसके बाद दोनों की शादी हो गई और दोनों साथ लंदन शूटिंग के लिए गए. दोनों साथ में लंदन गए.