logo-image
लोकसभा चुनाव

जब एक RTO अधिकारी की बाइक से टकरा गए अक्षय कुमार, एक्टर के साथ हुआ ऐसा बर्ताव

Akshay Kumar RTO office: हाल ही में एक टॉक शो में अक्षय कुमार ने एक 'दिलचस्प' घटना के बारे में बात की जो तब घटी जब वह बैंकॉक में थे. उन्होंने एक RTO ऑफिसर की बाइक का एक्सीडेंट कर दिया था.

Updated on: 21 May 2024, 07:02 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार हाल ही में क्रिकेटर शिखर धवन के शो, धवन करेंगे में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने बच्चों की फ्यूचर प्लानिंग और उनके फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने या नहीं, सहित कई दिलचस्प बातें की. शो में उन्होंने ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया जब वह 'गलती से' एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गए थे. हाल ही में टॉक शो में अक्षय कुमार ने इस 'दिलचस्प' घटना के बारे में बात की जो बैंकॉक में हुई थे. उन्होंने कहा कि वह 'दुर्घटनावश' एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गए. 

बैंकॉक में आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गए अक्षय कुमार

बैंकॉक में हुए इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, मुझे एक घटना याद है जिसने मुझे विनम्रता और झुकने का महत्व सिखाया. जब आप खुद को विनम्र करते हैं, तो आप किसी भी चुनौती या बाधा से निपटने के लिए लचीलापन हासिल करते हैं. एक बार, गाड़ी चलाते समय, मैं गलती से एक मोड़ पर एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गया, जिससे हम दोनों गिर गए, मैंने तुरंत माफी मांगी. अधिकारी ने मेरी बाइक और हेलमेट को ऊपर उठाने में मेरी मदद की. 

विनम्रता और झुकने के महत्व को अक्षय कुमार ने समझाया

शो के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें अपना पसंदीदा करियर बनाने में मदद किया. मेरे पिता को पढ़ाई में मेरी अरुचि का एहसास हुआ और उन्होंने मुझे कम उम्र में ही बैंकॉक जाने में मदद की. मुझे देश पसंद आया. विमान से उतरते ही आप देखते हैं कि हर कोई हाथ जोड़कर आपकी ओर झुक रहा है. उन्होंने आगे कहा, यह बहुत अच्छा और सुंदर लगता है, खासकर जब आपको एहसास होता है कि यह वास्तव में हमारी संस्कृति से लिया गया है. 

फिल्म जॉली एलएलबी 3 में जल्द नजर आएंगे अक्षय कुमार

काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे. ईद के त्योहारी सीजन में रिलीज होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. वह अगली बार जॉली एलएलबी 3 में अरशद वारसी के साथ नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपडेट किया कि उन्होंने और अरशद ने अपना राजस्थान शेड्यूल पूरा कर लिया है.