logo-image

इस एक्टर की वजह से टोटल धमाल में 'स्टंट' करते हुए दिखेंगे संजय मिश्रा

'धमाल' फ्रेंचाइज की यह तीसरी फिल्म है.

Updated on: 21 Jan 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' का आज यानी 21 जनवरी को ट्रेलर रिलीज होने वाला है. अजय के साथ इस फिल्म में कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार अभिनेता संजय मिश्रा स्टंट करते हुए नजर आएंगे. खबरों की मानें तो अजय देवगन के काफी समझाने के बाद संजय मिश्रा स्टंट सीन करने के लिए राजी हुए हैं.

बता दें कि अजय देवगन अपने अधिकांश स्टंट खुद करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने फिल्म निर्माता इंद्र कुमार के साथ संजय को स्टंट करने के लिए तैयार किया. रिहर्सल के नाम पर, अजय ने संजय से स्टंट कराने की कोशिश की, जो बाद में असली शॉट के तौर पर फिल्म का हिस्सा बना. कुमार ने एक बयान में कहा, "चूंकि यह एक एडवेंचर कॉमेडी है तो हम बेहतरीन एक्शन दृश्य चाहते थे और स्टंट को उच्च स्तर तक ले जाना चाहते थे."

उन्होंने कहा, "पहले जब मैंने संजय को दृश्य के बारे में बताया तो इसे करने को लेकर आशंकित थे, लेकिन अजय ने उन्हें दृश्य करने के लिए प्रेरित किया और मैंने भी उनसे बात की. हम दोनों ने संजय को शॉट देने के लिए मना लिया. उन्होनें पहली बार इस तरह का एक्शन दृश्य किया, लेकिन आखिर में यह अच्छे से हो गया."

'धमाल' फ्रेंचाइज की यह तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में लंबे समय के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगी. वहीं अजय देवगन के साथ भी माधुरी ने लंबे समय से काम नहीं किया था. 

(इनपुट आईएएनएस से)