News Nation Logo
Breaking

जब Raveena Tandon के नाम से पाकिस्तान के पूर्व पीएम Nawaz Sharif को भेजा गया 'बम'

आपको कर्गिल वॉर (Kargil War) के बारे में तो पता होगा, जब भारत-पाकिस्तान की सीमा पर जंग छिड़ी थी. इस दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon) के नाम से पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को बम भेजे गए थे. जिसने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jan 2022, 08:24:05 PM
raveena

रवीना टंडन और नवाज शरीफ से जुड़ा ये किस्सा नहीं जानते होंगे आप (Photo Credit: @officialraveenatandon and @mian_nawazsharif Instagram)

नई दिल्ली:  

आपको कर्गिल वॉर (Kargil War) के बारे में तो पता होगा, जब भारत-पाकिस्तान की सीमा पर जंग छिड़ी थी. इस दौरान दोनों देशों के कई जवानों की जानें गई थी. लेकिन आज हम आपको जो किस्सा बताने वाले हैं, उसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. जी हां, दरअसल वो किस्सा था रवीना (Raveena Tandon) द्वारा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को बॉम भेजे जाने का. लेकिन असल में तो सच्चाई कुछ और ही थी. उस दौरान ये मामला काफी चर्चा में रहा था. जिस बारे में आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे. 

रवीना (Raveena Tandon) ने हाल ही में इस मामले को लेकर ट्वीटर पर एक बातचीत के दौरान बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्हें बहुत बाद में पता चला. जिसके बाद उन्होंने पूरी दुनिया को सलाह भी दी कि अगर प्यार और बातचीत से किसी बात का समझौता हो सकता है, तो कृपया कर लें. उनका कहना है कि किसी को भी एक मां द्वारा अपने बेटे या बेटियों को खोने पर गर्व महसूस नहीं करना चाहिए क्योंकि सीमा के दोनों ओर लोगों का खून बहता है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगर उन्हें अपने देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा होना हो, तो उन्हें एक बंदूक देनी चाहिए और वह वहीं खड़ी रहेंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन (Raveena Tandon) पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की पसंदीदा एक्ट्रेस थी. ऐसे में कुछ सैनिकों ने कारगिल वॉर के दौरान पाकिस्तानी पीएम (Nawaz Sharif) को रवीना के नाम से कुछ बम उपहार के तौर पर भेजने का फैसला किया था. जिसके बाद ये मामला चर्चा में आ गया था. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Raveena Tandon (@officialraveenatandon) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, बात करें रवीना (Raveena Tandon) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म 'आरण्यक' (Aranyak) से अपना डिजिटल डेब्यू किया था. जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिएक्शन मिला. बता दें कि रवीना अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में दिखने वाली हैं. फैंस को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 25 Jan 2022, 08:24:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.