News Nation Logo

Lawrence Bishnoi का क्या था 'प्लान बी' ? सलमान खान थे निशाना

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 16 Sep 2022, 12:48:41 PM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

दिल्ली पुलिस ने बीते दिन खुलासा किया कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की हत्या के लिए 'प्लान बी' तैयार किया था. हालांकि इन दिनों बिश्नोई पंजाब पुलिस की हिरासत में है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi) के सदस्यों ने मुंबई में दबंग खान के फार्महाउस के कर्मचारियों से दोस्ती करने की कोशिश की थी, ताकि एक्टर के आने जाने का समय पता लगाया जा सके. इस खबर से हर कोई हैरान था. क्योंकि यहां बात लोगों के भाई जान पर बन आई थी.  स्पेशल सेल एचजीएस धालीवाल ने दावा किया है कि बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने सलमान के फार्महाउस के पास के इलाके की भी छानबीन की ताकि यह पता चल सके कि फार्महाउस के अंदर और बाहर आने के दौरान वाहन किस गति से चलेगा. 

यह भी जानिए -  जब Nick Jonas की सेक्शुएलिटी पर खड़ा हुआ था सवाल, Selena Gomez ने दिया था ऐसा जवाब

आपको बता दें कि एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, शूटरों के पास छोटे पिस्टल के कारतूस थे. वहीं स्पेशल सेल एचजीएस धालीवाल के मुताबिक, बिश्नोई गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या से ठीक पहले 'प्लान बी' तैयार किया था. अधिकारी ने कहा है कि गिरोह के सदस्यों ने सलमान के फैंस के रूप में खुद को पेश किया. और निकास के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए फार्महाउस कर्मचारियों से दोस्ती करने की कोशिश की. छानबीन के तहत पता चला कि बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने एक महीने से अधिक समय तक फार्महाउस के पास एक कमरा किराए पर लिया था.

 बता दें कि कपिल पंडित, संतोष जाधव, सचिन विश्नोई थापन ये सभी मुंबई के वेज़ इलाके पनवेल में किराए पर रह रहे थे. पनवेल में सलमान खान (Salman Khan)का फार्महाउस है, इसलिए उसी फार्महाउस के रास्ते में बिश्नोई गैंग के शूटरों ने एक कमरा किराए पर लिया था.

First Published : 16 Sep 2022, 12:48:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.