logo-image

Karan Johar के बाथरूम में क्या करती हैं Sara, किया बड़ा खुलासा

सारा अली खान ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह करण के बाथरूम में क्या करती थीं. उस वक्त वह करण के गोवा वाले घर पहुंची थी.

Updated on: 23 Dec 2021, 02:56 PM

New Delhi:

सारा अली खान ( Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' बड़े परदे पर धमाल मचाने को तैयार है. इससे पहले कई जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर उनकी फिल्म का गाना  चका चक दर्शकों  धमाल मचा रहा है. अपनी फिल्मो के सिलसिले में वह को-स्टार धनुष ( Dhanush) के साथ करण जौहर ( Karan Johar ) के चैट शो कॉफी शॉट्स विद करण में पहुंची. सारा ने शो के दौरान कई खुलासे किये जो मज़ेदार थे. खुलासों के बीच एक बात सुनकर करण जोहर भी दंग रह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह करण के बाथरूम में क्या करती थीं. उस वक्त वह करण के गोवा वाले घर पहुंची थी. करण जौहर ने भी फिल्म के गाने 'चकाचक' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया. 

यह भी पढ़ें- आपे से बाहर हुई Shamita Shetty , Rakhi Sawant को धक्का मार किया घायल

सारा ने चकाचक गाने की खूब की रिहर्सल

करण जौहर के चैट शो पर रिंकू यानी सारा अली खान और धनुष पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जोहर  बोले, मैं इस गाने के बारे में क्यों जानता हूं, या ये कहूं कि जब मैंने पहली बार ये गाना सुना था तो हम गोवा में थे. मैं जहां रुका था सारा वहां रिहर्सल करने आती थी. उनके साथ डांस कोरियोग्राफर, असिस्टेंट होता था. ये वही गाना है ना? जब मैंने ये गाना सुना तो लगा कि हे भगवान इसी गाने पर सारा दिन भर रिहर्सल करती हैं. सारा बोलती हैं, आपके बाथरूम में. मैं आपको ये बताना नहीं चाहती थी लेकिन मुझे लगता है कि अब बता सकती हूं. उन्होंने कहा कि आपके बाथरूम का शीशा आपके कमरे के शीशे से बड़ा है. इसलिए में वहाँ भी रिहर्सल करती थी. करण चौंक जाते हैं, और कहते हैं - तुम मेरे बाथरूम में चकाचक करती थी?

अक्षय ने किया प्रैंक

रिपोर्ट्स के अनुसार फिर सारा ने खुलासा किया कि बीते साल लॉकडाउन खुलने के बाद चकाचक शूट किया जाने वाला पहला गाना था. वह बताती हैं, हम छह महीने के लॉकडाउन में थे और लॉकडाउन के बाद यही पहला काम किया था. सारा ने अक्षय कुमार का प्रैंक भी बताया. बोलीं, अक्षय सर बोले, प्रसाद ले ले, प्रसाद लेले और मुझे लहसुन पकड़ा दिया. 

यह भी पढ़ें- Miss Universe 2021 इवेंट के दौरान Urvashi Rautela ने पहनी 40 लाख की ड्रेस