logo-image
लोकसभा चुनाव

Triptii Dimri : नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट के बीच पक रही है क्या प्यार की खिचड़ी ?

संदीप रेड्डी की एनिमल की शुरुआत के बाद तृप्ति डिमरी को काफी तारीफ मिल रही है. वर्तमान में, अफवाहें फैल रही हैं कि अभिनेत्री सैम मर्चेंट के साथ रोमांटिक रिश्ते में है.

Updated on: 16 Dec 2023, 06:30 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर अभिनीत एक्शन क्राइम फिल्म एनिमल में तृप्ति डिमरी के प्रदर्शन ने उन्हें काफी प्रशंसा और पहचान दिलाई है. जिसके बाद से उनकी सोशल मीडिया फॉलोइंग बढ़ गई है, और उन्होंने कई प्रशंसकों से नेशनल क्रश का खिताब अर्जित किया है. हाल की अफवाहों से पता चलता है कि अभिनेत्री सैम मर्चेंट नाम के एक शख्स के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई है. आइए हम उनकी बैकग्राउंड के बारे में गहराई से जानें. हाल ही में, एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इवेंट से अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं. 

कौन है सैम मर्चेंट ?

हाल ही में, एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इवेंट से अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में से एक सैम मर्चेंट नाम के लड़के के साथ उनकी एक सेल्फी थी. इसमें अभिनेत्री को कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है जबकि सैम तस्वीर क्लिक कर रहा है. चर्चा है कि वे शहर के नए लव बर्ड्स हैं. इंडस्ट्री के गपशप से पता चलता है कि डिमरी सैम के साथ रिश्ते में है. उनकी उपस्थिति से यह चर्चा शुरू हो गई है कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tripti Dimri World (@triptidimriworld)

सैम के इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि वह वाटर्स बीच लाउंज एंड ग्रिल के संस्थापक हैं जो गोवा में स्थित है. उनके हैंडल पर लगभग 249k फॉलोअर्स हैं और उन्हें तृप्ति, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी जैसे नाम फॉलो करते हैं. यह दुनिया भर के विभिन्न स्थानों से उनकी तस्वीरों के साथ-साथ विभिन्न ब्रांडों का समर्थन करने से भरा हुआ है.

सैम मर्चेंट पहले एक मॉडल थे

डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, सैम मर्चेंट पहले एक मॉडल के रूप में काम करते थे, साल 2002 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता के विजेता थे. उसके बाद, उन्होंने व्यवसाय में कदम रखा और गोवा में विदेशी समुद्र तट क्लब और होटल शुरू किए. एक सफल इंडस्ट्रीअल होने के अलावा, सैम एक ट्रैवलर और ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं और सोशल मीडिया पर अपना काम दिखाते हैं. तृप्ति डिमरी पहले कथित तौर पर अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट कर चुकी हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अलग हो गए. पूर्व मर्चेंट नेवी, कर्णेश अब प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्मज़ को संभालते हैं, जिसकी उन्होंने 2013 में अनुष्का के साथ को-स्टेबलिश की है. वर्कवाइज, तृप्ति अगली बार विक्की कौशल के साथ मेरे मेहबूब मेरे सनम में नजर आएंगी. इसके अलावा वह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो नाम की फिल्म भी कर रही हैं.