logo-image

What Jhumka Song: बरेली में गिरा आलिया का झुमका तो घायल हुए रणवीर, देखें जबरदस्त सॉन्ग

'व्हॉट झुमका' के लिरिक्स और डांस स्टाइल आपको रणबीर कपूरी की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के गाने 'ठुमका' की याद आ जाएगी.

Updated on: 12 Jul 2023, 12:43 PM

नई दिल्ली:

What Jhumka Song Out: करण जौहर के रॉकी और रानी एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आए हैं. तुम क्या मिले के बाद अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने के बोल सुपरहिट सॉन्ग 'झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में' की धुन पर है. व्हॉट झुमका (What Jhumka) नाम से ये गाना रिलीज किया गया है. गाने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गदर डांस किया है. दोनों की केमेस्ट्री और जुगलबंदी देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 

गाने की शुरुआत में रणवीर सिंह ताबड़तोड़ डांस करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने मल्टी कलर शिमर डेनिम जैकेट और जींस वाला लुक कैरी किया है. एक्टर कमाल के मूव्स और किलर एटिट्यूड के साथ अपनी हीरोइन को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट के लटके-झटके देख फैंस दिल हार बैठेंगे. दोनों ही स्टार साथ में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. मल्टी कलर साड़ी में आलिया बेहद सेक्सी दिख रही हैं. वहीं रणवीर भी डैशिंग लग रहे हैं. 

'व्हॉट झुमका' के लिरिक्स और डांस स्टाइल आपको रणबीर कपूरी की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के गाने 'ठुमका' की याद आ जाएगी. काफी हद तक ये गाना हमें आलिया भट्ट के हैंडसम हंक हसबैंड रणबीर कपूर के डांस और श्रद्धा कपूर के मूव्स की याद दिलाता है.  करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ये नया गाना एक डांस नंबर है. गाने किसी पार्टी एंथम से कम नहीं है. ट्रैक आशा भोसले के हिट गाने झुमका गिरा रे की तर्ज पर बनाया गया है. इस गाने में खास सेट और बैकग्राउंड डांसर है. 

जैसे ही गाना रिलीज़ हुआ फैंस ने इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी. उन्होंने कमेंट में अपना एक्साइटमेंट दिखाया. एक यूजर ने लिखा, यह सॉन्ग मुझे ठुमका दिखाओ जैसा लगता है. ज्यादातर फैंस आलिया के लुक्स पर फिदा हो गए.  फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला गाना तुम क्या मिले हाल ही में रिलीज किया गया है, जो दर्शकों के बीच हिट हो गया है.