News Nation Logo
Banner
Banner

सपना के बेटे और सैफ का क्या है कनेक्शन? लोग कर रहे ट्रोल

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने बेटे के जन्मदिन पर अपने बेटे का नाम लोगों के साथ साझा किया, जिसको लेकर लोगों ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ऐसा क्यों हो रहा है जानें...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 Oct 2021, 11:47:11 AM
2

Sapna Chaudhary (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने बेटे का पहला जन्मदिन 4 अक्टूबर को मनाया. लेकिन बेटे के जन्मदिन से ज्यादा उसका नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. सपना के बेटे का नाम सैफ अली खान और करीना कपूर खान से जोड़ा जा रहा है. जिसको लेकर फैंस ने अब सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सपना ने बेटे के पहले जन्मदिन पर बेटे का नाम सार्वजनिक किया. लेकिन नाम सामने आते ही उसका कनेक्शन सैफ अली खान और करीना कपूर खान से जोड़ा जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि सपना के बेटे का सैफ और बेबो से क्या कनेक्शन? वजह ही कुछ ऐसी है कि दोनों को एक साथ जोड़ कर देखा जा रहा है. 

जैसा कि हम जानते हैं कि सैफ और बेबो द्वारा बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां उनकी आलोचना की थी. वहीं, सपना चौधरी के बेटे का नाम सामने आते ही लोग उनकी तारीफ के पूल बांध रहे हैं. इसी के साथ एक बार फिर सैफ और बेबो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. 

बता दें कि सपना इन दिनों अपने गानों की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि, अपने बेटे के जन्मदिन पर सपना और उनके पति ने काफी तैयारियां की. इसी दौरान दोनों ने अपने बेटे की पहली झलक और उसका नाम पोरस फैंस के साथ साझा किया, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. क्योंकि पोरस वह शासक था जिसने तैमूर और जहांगीर को धूल चटा दी थी. तैमूर एक क्रूर शासक था जिसने हिंदुओं पर बहुत अत्‍याचार किए थे. ऐसे में सपना चौधरी के बेटे के नाम को लेकर सभी जगह से अच्‍छी प्रतिक्रियांए आ रही हैं.

गौरतलब है कि सपना के जब मां बनने की खबर सामने आई थी, तो इसको लेकर बवाल मच गया था. क्योंकि उस दौरान सपना ने अपनी शादी को सार्वजनिक नहीं किया था. जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए खूब अभद्र कमेंट किए थे. हालांकि, पानी सिर से ऊपर जाने पर उनके पति वीर साहू खुद लाइव आए और लोगों की बोलती बंद कर दी. उन्होंने सपना चौधरी से शादी की बात को सार्वजनिक नहीं करने के फैसले को निजी बताया था.  इतना ही नहीं, वीर साहू ने ये भी कहा कि अगर सपना के संघर्ष की कहानी सुनोगे तो रो दोगे.

सपना और वीर की प्रेम कहानी 2015 में शुरू हुई थी. शादी से कुछ समय पहले ही वीर और सपना ने अपने प्रेम प्रसंग की खबरों पर मुहर भी लगा दी थी हालांकि शादी को लेकर कोई ऐलान नहीं किया था. फिर अचानक सपना चौधरी के मां बनने की खबरें सामने आने पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया. ट्रोल होने पर पति वीर साहू ने खुद लाइव आकर ट्रोलर्स की जमकर क्‍लास लगाई थी.

 

First Published : 09 Oct 2021, 11:47:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.