logo-image

एडवेंचर मिशन पर बेयर ग्रिल्स के साथ क्या जाने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा ?

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर राइड पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द नजर आने वाली हैं.

Updated on: 01 Aug 2022, 03:26 PM

नई दिल्ली :

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) अपने शानदार एडवेंचर मिशन के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने ऐसे कई खतरनाक सफर तय किए हैं, जिन्हें देखने और सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. उनके इस सफर का हिस्सा कई बड़ी - बड़ी नामी हस्तियां बनी हैं. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रजनीकांत और रणवीर सिंह (Rajinikant) का नाम शामिल है. वहीं अब इसमें एक और बड़ा नाम ऐड होने वाला है. दरअसल, खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी उनके साथ एडवेंचर मिशन पर जानें वाली हैं. 

यह भी जानिए -  आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा रिलीज से पहले हुई Boycott

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान बेयर ने बताया कि वो अब फिर से भारतीय कलाकारों के साथ एडवेंचर टूर पर जाना चाहते हैं. उन्होंने हमेशा ही भारतीय सुपर स्टार्स के प्यार और गर्मजोशी का एहसास किया है. भारत हमेशा से मेरे दिल के बहुत करीब है. इसके अलावा बेयर ग्रिल्स एडवेंचर राइड पर साथ ले जाने के लिए भारतीय कलाकारों का नाम भी लिया है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के साथ इस सफर पर आगे चलना चाहते हैं. उन्होंने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक शेर दिल और अच्छे इंसान है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ एडवेंचर करना भी जबरदस्त होगा. बेयर ने आगे यह भी बताया कि वो एक बार उनके पति निक जोनास संग एडवेंचर राइड पर गए थे, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं. बेयर (Bear Grylls) ने आगे यह भी कहा है कि लोगों को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कहानी सुनाना अच्छा लगेगा. इतना ही नहीं बेयर ग्रिल्स ने यह भी कहा कि भारतीय कलाकारों के साथ उन्हें अपनेपन का एहसास होता है.