logo-image

ऐसा क्या किया सनी लियोनी ने जिससे उनके पति को लगा झटका, पढ़े पूरी ख़बर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. चाहे वो फिटनेस के ऊपर हो या रूटीन केयर या फिर स्किन केयर कुछ हमेशा अपने डांस के सामने लाती रहती है.

Updated on: 06 Oct 2021, 05:17 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. चाहे वो फिटनेस के ऊपर हो या रूटीन केयर या फिर स्किन केयर कुछ  हमेशा अपने डांस के विडियो को सामने लाती रहती है.  वहीं, हाल ही में सनी एक बार फिर से ऐसे ही एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. सनी ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति डेनियल वेबर के साथ एक प्रैंक करती दिख रही हैं. आइये आपको बताते है ऐसा क्या किया सनी ने जिससे उनके पति को लगा शॉक. 

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति डेनियल के हाथ में रस्सी से बंधी बोतलें थमाती हैं और उनसे कहती हैं कि ये उनकी ताकत का टेस्ट है. फिर सनी उन्हें एक बर्तन थमाती हैं और उसके ऊपर किताबें और फिर एक कपड़े के ऊपर कपड़े पर रखा आटा डेनियल को देती हैं. इसके बाद सनी चुपके से बोतल की रस्सी काट देती हैं. जिसके कारण उनका पूरा चेहरा आटे से कवर हो जाता है और वो हैरान रह जाते हैं.

यह भी पढ़े- राजकुमार राव और कृति सैनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज, देखें कॉमेडी से भरपूर Video

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा- 'Punked हो गए डेनियल वेबर'. सनी और डेनियल का ये वीडियो कई लोगों को फनी लगा और उसपर बहुत सारे कमैंट्स आने लगे तो कई लोग चौंक गए कि डेनियल को सनी ने कितनी आसानी से बेवकूफ बनाकर प्रैंक कर दिया. बता दें की सनी इसी तरह कभी न कभी अपने पति से प्रैंक करती रहती है और अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती है. सनी लियॉन हमें बिगबॉस ओटीटी के एपिसोड में दिखाई दी थी जिसमे उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब जमकर मज़े किए. कंटेस्टेंट्स के साथ उन्होंने शो के दौरान गेम खेला जिसको लेकर भी वो काफी ज्यादा चर्चा में रही थी.