logo-image

Welcome 3: वेलकम 3 में नहीं होंगे मजनू भाई, जाने क्यों हुआ अनिल कपूर का पत्ता साफ ?

Welcome 3: वेलकम 3 में अब मजनू भाई और उदय शेट्टी के रोल के लिए संजय दत्त और अरशद वारसी को लिया जा रहा है.

Updated on: 23 Aug 2023, 07:18 PM

नई दिल्ली:

Welcome 3 Anil Kapoor: कॉमेडी फिल्म वेलकम 3 की अनाउंसमेंट हो चुकी है. कल्ट कॉमेडी वेलकम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे. हम सबके फेवरेट अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. वहीं उनके साथ टीम में रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, परेश रावल समेत कई कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पर इस फिल्म से फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है. दरअसल, इस बार वेलकम 3 में आइकॉनिक करेक्टर मजनू भाई नहीं होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर वेलकम 3 का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं.  

'वेलकम 3' को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. फिल्म में आइॉनिक मजनू-उदय की जोड़ी दोबारा नजर नही आएगी. इस खबर से फैंस का दिल टूट सकता है. खबर है कि वेलकम 3 से अनिल कपूर और नाना पाटेकर दोनों ही बाहर हो गए हैं. पहले कहा गया था कि कपूर और पाटेकर फीस जैसे मुद्दों को लेकर वेलकम 3 में काम नहीं कर रहे हैं. पर अब एक नई कहानी सामने आई है.

अब ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया है कि अनिल कपूर ने किसी और वजह से वेलकम 3 छोड़ी है. उन्होंने  डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला के अनप्रोफेशनल बिहेवियर के चलते खुद को अलग कर लिया है.. रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रोडक्शन हाउस ने अनिल कपूर की फीस भुगतान करने में देरी की और यहां तक कि टीडीएस भी नहीं दिया गया था. इस वजह से न सिर्फ अनिल कपूर बाकी टीम के मेंबर्स को भी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा था. ये भी कहा जाता है कि अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से नाना पाटेकर और फिरोज नाडियावाला में झगड़ा भी हुआ था.'

वेलकम 3 में अब मजनूं भाई और उदय शेट्टी के रोल के लिए संजय दत्त और अरशद वारसी को लिया जा रहा है. हालांकि, ये दोनों कुछ नये किरदार में दिखेंगे. फिल्म का नाम भी 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome To The Jungle) रखा गया है. खबर ये भी है कि वेलकम 3 में करीब 19 साल बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी साथ नजर आ सकती है. फिल्म में अक्षय 14 साल बाद सुनील शेट्टी के साथ भी नजर आएंगे.