logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Tata Group पर बनेगी वेब सीरीज, मोशन पिक्चर्स ने खरीदे Girish Kuber की किताब के राइट्स

कई लाखों- करोड़ों के टर्न ओवर वाली कंपनी का इतिहास करीब 200 साल का है. कंपनी के ही इतिहास को वेब सीरीज के माध्यम से लोगों को दिखाया जाएगा.

Updated on: 29 Jan 2022, 03:49 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड निर्माताओं की योजना चल रही है कि एक वेब सीरीज टाटा ग्रुप (Web Series on TATA Group) पर बनाई जाए. जैसा की आप भी जानते है टाटा ग्रुप बहुत बड़ा है और भारत क्या इसका विदेश में भी खूब नाम चलता है. आपको बता दें ऐसा कहा जाता है कि अगर रतन टाटा अपनी कमाई का अधिकतर हिस्सा डोनेशन में न दें तो उनके पास अम्बानी से बी ज्यादा की संपत्ति है. कई लाखों- करोड़ों के टर्न ओवर वाली कंपनी का इतिहास करीब 200 साल का है. कंपनी के ही इतिहास को वेब सीरीज के माध्यम से लोगों को दिखाया जाएगा.  रिपोर्ट के मुताबिक मोशन पिक्चर द्वारा इस वेब सीरीज का शूटिंग होनी है. 

रिपोर्ट के मुताबिक इसके तीन सीजन होंगे और शूटिंग अगले 6-7 महीनों बाद शुरू की जा सकती है. निर्माता का कहना है कि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी वाला काम है और इसमें हम सही तथ्यों के साथ कोई भी रिस्क नहीं ले सकते हैं. इसलिए पूरी जानकारी और पूरी तरह से इनफार्मेशन कलेक्ट करने के बाद ही वेब सीरीज पर काम शुरू  किया जाएगा. 

मोशन पिक्चर्स ने हाल ही में टाटा परिवार पर सीनियर जर्नलिस्ट गिरीश कुबेर (Girish Kuber) की किताब के राइट्स (Girish Kuber Tata Book) को खरीदा है. कुबेर की किताब 'The Tatas: How a family..built a Business and a Nation' में टाटा परिवार के 200 साल के इतिहास की जानकारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल प्री-प्रोडक्शन काम शुरू किया गया है जिसमें रिसर्च चल रहा है.

यह भी पढ़ें: इंटरनेट स्लो चलने पर आप भी अपनाएं Riteish Deshmukh की ये सलाह, देखें मजेदार VIDEO

 टाटा समूह ने न सिर्फ अपना बिजनेस बढ़ाया है बल्कि नेशन बिल्डिंग का काम भी किया है और ये चीज बखूबी सीरीज में दिखाई जाएगी. हालांकि अभी मुख्य किरदारों का जिक्र नहीं किया गया है. अभी सिर्फ स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.