logo-image

OTT पर मौजूद है बोल्ड सीन्स की सारी हदें पार करने वाली वेब सीरीज, परिवार के सामने भूलकर भी न खोलें

कोरोना काल में सिनेमाघरों के बंद होने के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) काफी ज्यादा चलन में आ गए. बता दें कि ओटीटी पर किसी तरह की कोई सेंसरशिप नहीं है. ऐसे में ओटीटी (OTT Platforms) पर मौजूद कई वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स की भरमार लग गई है.

Updated on: 25 Jan 2022, 05:40 PM

नई दिल्ली:

कोरोना काल में सिनेमाघरों के बंद होने के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) काफी ज्यादा चलन में आ गए. जिसके बाद अब हर कोई सिनेमाघर से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर जाकर देखना पसंद करता है खासतौर से वेब सीरीज. बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर किसी तरह की कोई सेंसरशिप नहीं है. ऐसे में ओटीटी (OTT Platforms) पर मौजूद कई वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स की भरमार लग गई है. आज हम आपको उन्हीं वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें कहानी पर तो काफी कम फोकस किया गया है, लेकिन इंटीमेट सीन्स की बाढ़-सी आ गई है. तो चलिए शुरू करते हैं.

बेकाबू
यह वेब सीरीज अपने नाम के अनुसार ही है. जहां किरदारों ने इंटीमेट सीन्स की सारी हदें पार की है. बता दें कि इसके दो सीजन रिलीज किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, इस सीरीज का दूसरा सीजन इसके पहले सीजन से भी ज्यादा बोल्ड सीन्स से भरा हुआ है. 

चरित्रहीन
अपने नाम के मुताबिक, इस वेब सीरीज में बेहद बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं. जिसे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि इसमें बोल्ड सीन्स को छोड़कर कोई कंटेंट ही नहीं है. बता दें कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर मौजूद है. 

बॉम्बे बेगम्स
यह सीरीज बॉम्बे के हाई सोसाइटी की हाई प्रोफाइल लेडीज पर आधारित है. जिसमें उनकी इच्छाओं को दिखाया गया है. इस दौरान फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं, जिन्हें परिवार के सामने भूलकर भी नहीं देखा जा सकता. 

लवली मसाज पार्लर
इस सीरीज का नाम भी बोल्ड कंटेंट के चलते चर्चा में रहने वाली वेब सीरीज की फेहरिस्त में शामिल है. बता दें कि इसे पिछले साल ओटीटी पर रिलीज किया गया था. जिस दौरान ये सीरीज अपने बोल्ड सीन्स के चलते काफी चर्चा में रही थी. 

वर्जिन भास्कर
ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर मौजूद है. जिसमें कई जगह बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं. ऐसे में इस वेब सीरीज को भी परिवार के साथ बैठकर देखने की गलती न करें.