News Nation Logo

OTT पर इस हफ्ते रिलीज हो रहीं वेब सीरीज और फिल्में, देखें लिस्ट

कोरोना के कारण OTT इंटरटेनमेंट का एक बड़ा प्लेटफार्म बनकर उभरा है. आज लोग घर बैठे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स के जरिये कई तरह की फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं. जून के आखिरी हफ्ते में भी डिजिटल की दुनिया में दर्शकों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Jun 2021, 09:55:44 AM
Movies in OTT

Movies in OTT (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कोरोना के कारण थियेटर जाने से डर रहे हैं लोग
  • इस हफ्ते OTT पर कई धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज रिलीज होंगी
  • हाल ही में रिलीज फिल्म 'शेरनी' को दर्शकों का खूब प्यार मिला

नई दिल्ली:

कोरोना के कारण आज लोग थियेटर जाने से डर रहे हैं. ऐसे में उनके लिए OTT इंटरटेनमेंट का एक बड़ा प्लेटफार्म बनकर उभरा है. लोग घर बैठे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स के जरिये कई तरह की फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं. जून के आखिरी हफ्ते में भी डिजिटल की दुनिया में दर्शकों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज मिलेगा. जहां पिछले दिनों अमेजन प्राइम वीडियो पर आई विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को दर्शकों का प्यार मिला. वहीं इस हफ्ते भी दर्शकों के लिए मनोरंजन का पिटारा खुलने वाला है. आज हम आपको बताने वाले हैं, उन फिल्मों और वेबसीरीज के बारे में जो इस हफ्ते OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- 'जलेबी बेबी' पर मौनी रॉय ने दिखाया जलवा, वायरल हुआ Video 

'रजनीगंधा'- रजनीगंधा एक दमदार फिल्म है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर तगड़ी प्रतिक्रिया मिली है. जहां इस सीरिज में हमें राजेश शर्मा, वीभा आनंद, तरनजीत कौर, अशोक पाठक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म MX Player पर 21 जून को रिलीज होगी.

'टू हॉट टू हैण्डल सीजन 2'- इस हफ्ते 'टू हॉट टू हैण्डल सीजन 2' ( Too Hot To Handle Season 2 ) सीरिज भी रिलीज होने वाली है. इस हफ्ते 23 जून को नेटफ्लिक्स पर 'टू हॉट टू हैण्डल सीजन 2' को रिलीज किया जाएगा. इस सीरिज के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद अब इसके दूसरे सीजन की दमदार एंट्री होने वाली है.

'रे'- नेटफ्लिक्स पर 25 जून को हिंदी सिनेमा के महान फिल्मकार सत्यजीत रे की रचनाओं से प्रेरित एक एंथोलॉजी वेब सीरीज 'रे' रिलीज होने वाली है. इसमें 4 अलग-अलग कहानियां होंगी. 4 कहानियों में मनोज बाजपेयी, अली फजल, केके मेनन, हर्षवर्धन कपूर और राधिका मदान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. इसमें प्रेम, वासना, विश्वासघात और सच्चाई को अलग ढंग से पेश किया गया है. बता दें कि हर चार कहानियों को अलग-अलग निर्देशक ने अपने नजरिए से बनाया है.

'धूप की दीवार'- 25 जून को ZEE5 पर एक नई सीरीज 'धूप की दीवार' आ रही है. इसमें पाकिस्तान की खूबसूरत अदाकारा सजल एली और एक्टर अहद रजा मीर मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह पाकिस्तान में निर्मित एक सीमा पार प्रेम कहानी है. शो 25 जून से प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. इसका ट्रेलर 16 जून को रिलीज किया गया था. 'धूप की दीवार' का लेखन उमेरा अहमद का है, जबकि हबीब हसन ने इसे निर्देशित किया है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12 के इस कंटेस्टेंट के आउट होने से दुखी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या

'ग्रहण'- ग्रहण (Grahan) एक वेब सीरिज है जो इस हफ्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. वेब सीरीज 'ग्रहण' 24 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. ये एक एक्शन क्राइम थ्रिलर सीरिज है. इस सीरिज को बोकारो में हुए सिख विरोधी दंगों पर बनाया गया है.

'माडथी'- लीना मणिमेकलई की फीचर फिल्म 'माडथी' OTT प्लेटफॉर्म नीस्ट्रीम पर 24 जून को रिलीज होने वाली है. मलयालम अभिनेत्री पार्वती थिरुवोथु ने 14 जून को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था. इस फिल्म को फिल्म को अब तक कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जा चुका है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jun 2021, 09:55:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो