logo-image

'आश्रम' एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने Video से मचाया तहलका, अदाओं से लूटा दिल

सोशल मीडिया पर आए दिन त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के पर्सनल वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. जिनमें खूबसूरत त्रिधा अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं

Updated on: 26 Nov 2020, 01:44 PM

नई दिल्ली:

फेमस वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram) में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीतने वालीं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) आजकल काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के पर्सनल वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. जिनमें खूबसूरत त्रिधा अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. आज हम आपको त्रिधा के कुछ अनदेखे वीडियो और फोटो दिखाने वाले हैं.

'आश्रम' (Aashram) में बबिता का किरदार निभाकर त्रिधा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वैसे तो त्रिधा इससे पहले भी कई सीरीज और टीवी शो में नजर आई हैं मगर इस सीरीज के बाद से उनके चाहने वालों की लिस्ट में काफी इजाफा हुआ है. इंस्टाग्राम पर त्रिधा के 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

यह भी पढ़ें: शादी करने जा रहे 'मिर्जापुर' के रॉबिन, जानें कौन हैं जीवनसंगिनी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अक्सर अपने फैंस को खुश करने के लिए वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में त्रिधा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस लिली फ्लॉवर के गुलदस्ते के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ त्रिधा ने बताया कि उन्हें लिली का फूल काफी पसंद है.

यह भी देखें: 'हल्दी' से 'हनीमून' तक, देखें काजल अग्रवाल का खूबसूरत लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

वहीं इससे पहले त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में त्रिधा उछलती हुई नजर  रही हैं और उनके चेहरे पर फॉलोअर्स के बढ़ने की खुशी भी साफ-साफ दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें: KBC 12: 1962 की जंग के इस सवाल का सही जवाब देकर अनुपा बनीं तीसरी करोड़पति 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के पास एक प्यारा सा डॉगी भी है जिसके साथ मस्ती में खेलते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि त्रिधा को अपने डॉग के साथ खेलना कितना ज्यादा पसंद है. देखें ये वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

कई फेमस वेबसीरीज और शो में नजर आ चुकीं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने 'आश्रम' के दूसरे पार्ट में बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं. पश्चिम बंगाल की रहने वालीं त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी. वहीं टीवी जगत में त्रिधा ने साल 2016 में स्टार प्लस के शो दहलीज से डेब्यू किया था. आने वाले समय में त्रिधा रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा में भी नजर आएंगी.