logo-image

ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहन धक-धक गर्ल ने धड़काया लोगों का दिल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एथनिक ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में नजर आई हैं. उनकी इन तस्वीरों को देख किसी का भी दिल पिघल सकता है.

Updated on: 17 Feb 2022, 11:05 AM

मुंबई:

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. वो अक्सर ही और से अलग नजर आती हैं.  उनका यह न्यू लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने हमेशा ही अपने लुक से लोगों को हैरान किया है. चाहे वो साड़ी में अपनी अदाएं बिखरेती नजर आए या फिर बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ाती नजर आए. उनको इस अवतार में देख लोग तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं. दरअसल, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एथनिक ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में नजर आई हैं. उनकी इन तस्वीरों को देख किसी का भी दिल पिघल सकता है. साथ ही उन्होंने इस लुक में लाइट मेकअप कर रखा है. वो सिम्पल अवतार में नजर आ रही हैं.  धक-धक गर्ल ने अपने एक्टिंग के जरिए लोगों को तो अपना दिवाना बनाया ही है. लेकिन अब अपनी अदाओं से सभी को कायल करती नजर आ रही हैं.  

ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहन धक-धक गर्ल ने धड़काया लोगों का दिल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

आपको बता दें कि, धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एथनिक ड्रेस के साथ सिम्पल मेकअप कर अपने लुक को कंपलिट किया है. इसके साथ ही उन्होंने कानों में झुमका वियर कर रखा है. जो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बनाने में मदद कर रहा है. वहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने इस लुक को साझा करते हुए एक कैप्शन भी दिया. जिसमें उन्होंने लिखा - मैंने कल क्या पहना था. उनको इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस ने उनके पोस्ट को प्यारे- प्यारे कमेंट्स से भर दिया.  माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए माधुरी दीक्षित  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. माधुरी अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.

यह भी जानिए -  फिल्म Jhund के साथ - साथ ये बड़ी फिल्में मार्च में दिखाएंगी अपना जलवा

धक-धक गर्ल (Madhuri Dixit) अक्सर एथनिक लुक में नजर आती हैं. यह कोई पहली दफा नहीं जब उन्होंने एथनिक वियर किया हो. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक्ट्रेस की तस्वीरों से सादगी साफ झलक रहीं हैं. अपनी सिम्पल तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपनी एथनिक ब्लैक फ्लोरल ड्रेस से उन्होंने सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.