logo-image

'आदिपुरुष' में लंकेश बने सैफ अली खान ने दिया विवादित बयान, कहा-सीता का अपहरण...

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (adipurush) में सैफ अली खान (saif ali khan) लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 05 Dec 2020, 07:15 PM

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (adipurush) में सैफ अली खान (saif ali khan) लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इन दिनों लगातार सैफ अली खान विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. 'आदिपुरुष' में अपने किरदार को लेकर सैफ अली खान ने बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जो चर्चा में है. 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि एक राक्षस राजा (रावण) का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है. लेकिन ये इनता भी क्रूर नहीं है. हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं. सैफ ने आगे कहा कि सीता का अपहरण और राम के साथ युद्ध की वजह को हम क्लियर करेंगे. हम रावण की बहन के लिए बदले की भावना को जोड़कर दिखाने वाले हैं. रावण की बहन सूर्पनखा जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी.

इसे भी पढ़ें:किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड की चुप्पी पर गिप्पी ग्रेवाल ने उठाया सवाल, तापसी ने दिया जवाब

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे राक्षस को प्ले करने में मजा आएगा. हम इस किरदार को थोड़ा मजेदार बनाएंगे, हम समझाने की कोशिश करेंगे कि आखिर क्यों रावण ने सीता का अपहरण किया था. हम हर चीज का स्पष्टीकरण देंगे. सैफ ने कहा कि किरदार निभाते समय वे बदले की भावना को लगातार याद रखेंगे. 

बता दें कि फिल्म निर्माता ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'आदिपुरुष' 11 अगस्त 2022 को देश के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. भूषण कुमार की टी-सीरीज के सहयोग से बनने वाली यह बहुभाषी फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें "बाहुबली" स्टार को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा, जबकि खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे.

और पढ़ें: बिग बॉस -14 में Top-4 में जैस्मिन-रुबीना की एंट्री! ये हो सकते हैं बाहर

फिल्म, जो वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, जनवरी 2021 में इसकी शूटिंग शुरू होगी. हिंदी और तेलुगु में शूट होने के लिए, 'आदिपुरुष' को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा.