News Nation Logo

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को हमने हमेशा बहुत सम्मान दिया : नवाजुद्दीन

अभिनेता ने कहा, मैं कई साल से गैर-फिल्मी म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहता था, लेकिन मैंने इस ओर कभी भी ध्यान नहीं दिया. लेकिन 'बारिश की जाए' में मेरा किरदार मेरे साथ अच्छी तरह मेल खाता है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Mar 2021, 07:59:36 PM
nawazuddin siddique

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Photo Credit: आईएएनएस)

highlights

  • गैर फिल्मी वीडियो में काम चाहते थे नवाजुद्दीन
  • पंंजाबी म्युजिक इंडस्ट्री पर बोले नवाजुद्दीन
  • पंजाबी गायिका सुनंदा शर्मा की नवाजुद्दीन ने की तारीफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) 'बारिश की जाए' म्यूजिक वीडियो के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें सिंगर और फिल्म अभिनेत्री सुनंदा शर्मा उनके साथ हैं. अभिनेता ने कहा, मैं कई साल से गैर-फिल्मी म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहता था, लेकिन मैंने इस ओर कभी भी ध्यान नहीं दिया. लेकिन 'बारिश की जाए' में मेरा किरदार मेरे साथ अच्छी तरह मेल खाता है. मैंने हमेशा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बहुत सम्मान दिया. मैं खुश हैं कि मैं एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू एक ऐसी इंडस्ट्री के साथ करने जा रहे हैं, जो डायवर्स और प्रामाणिक होने के साथ-साथ खासी समृद्ध भी है.

नवाजुद्दीन ने आगे कहा, पिछले सालों में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का तेजी से विकास हुआ है. अब इसे क्षेत्रीय बोलना सही नहीं होगा. एक समय था जब गायकों को बॉलीवुड ट्रैक में कभी-कभार फीचर किया जाता था, लेकिन मुझे लगता है कि अब भूमिकाएं उलट गई हैं और अभिनेताओं को म्यूजिक वीडियो में डाला जा रहा है. वास्तव में यह म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए प्रगतिशील समय है.

जानी द्वारा लिखे गए और बी.प्रकाश द्वारा कंपोज किए गए इस रोमांटिक गाने को बी.प्राक ने गाया है. इसमें दिव्यांगों, जातिवाद आदि से दूर हटकर प्यार को सेलिब्रेट करने का मैसेज दिया गया है. म्यूजिक वीडियो में नवाजुद्दीन को एक करिश्माई डकैत के रूप में दिखाया गया है, जो सुनंदा द्वारा निभाई गई मानसिक रूप से अक्षम महिला की प्रशंसा पाता है. सुनंदा को लेकर नवाजुद्दीन ने कहा,  सुनंदा शर्मा केवल एक अभूतपूर्व गायिका ही नहीं, बल्कि अभिनय में भी बेहतरीन हैं. उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा. यह गाना 27 मार्च को रिलीज होना है.

शुरुआती संघर्ष के दिनों पर नवाजुद्दीन ने कही थी ये बात
बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने अपने संघर्षो के दिनों को याद करते हुए कहा कि इससे उन्हें आज मिली सारी सफलता हासिल करने में मदद मिली है. नवाजुद्दीन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1999 में प्रदर्शित फिल्म 'सरफरोश' में एक दृश्य के साथ की थी. 2012 की अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से अभिनेता काफी लोकप्रिय हुए. आज नवाजुद्दीन को हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 07:59:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.