logo-image

'ट्यूबलाइट' के पहले गाने का टीजर हुआ आउट, सलमान ने पूछा फैंस से सवाल

शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है।

Updated on: 12 May 2017, 12:06 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का टीजर हाल ही में रिलीज हुए टीजर को फैंस ने काफी पसंद किया। इस फिल्म का सलमान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है ऐसे में सुल्तान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है।

शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सलमान गाने का नाम पूछ रहे। फिल्म को लेकर उत्साहित फैंस को सलमान अपने प्रमोशन से और बेसब्र करते रहते हैं। 

टीजर रिलीज होने से पहले सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया।

टीजर से पहले रिलीज हुए पांच पोस्टर
'ट्यूबलाइट' का टीजर आने से पहले सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज किए। हर पोस्टर में सलमान खान का अलग अंदाज देखने को मिला। साथ ही लोगों को फिल्म की कहानी का भी थोड़ा-थोड़ा आइडिया हो गया है।

और पढ़ें: जस्टिन बीबर इन इंडिया: आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा समेत कई स्टार्स ने कॉन्सर्ट की तस्वीरें की साझा

फिल्म में शाहरुख भी आएंगे नज़र
इस फिल्म में सलमान खान सेना के एक जवान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो रोल करेंगे। यह एक वॉर (War) ड्रामा फिल्म है। इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है।
अहम रोल में हैं सोहेल खान
'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर' जैसी हिट फिल्में देने के बाद सलमान और कबीर 'ट्यूबलाइट' के साथ तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं।
ईद पर रिलीज हो रही है फिल्म
यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)