logo-image

आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' की रीमेक '3 इडियोटास' का ट्रेलर हुआ जारी

3 इडियट्स फिल्म का सालों बाद रीमेक बनने जा रहा है। ये रीमेक मेक्सिको में बनाया जा रहा है। इस मेक्सिकन फिल्म का नाम '3 इडियोटास' है।

Updated on: 05 May 2017, 10:15 PM

नई दिल्ली:

2009 में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' बहुत से लोगो की पसंदीदा फिल्म है। निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में भारत की शिक्षा व्यवस्था को बड़े ही मजेदार और दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म का सालों बाद रीमेक बनने जा रहा है। ये रीमेक हिंदी में नहीं बल्कि मेक्सिकन में होगा। अब मेक्सिको में भी इसे बनाया जा रहा है। इस मेक्सिकन फिल्म का नाम '3 इडियोटास' है।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जो शुरुआत में '3 इडियट्स' जैसा ही है। ट्रेलर की शुरुआत हिंदी के ट्रेलर की तरह है जिसमें राजू अपनी पैंट पहनना भूल जाता है।
इस मैक्सिकन फ़िल्म के ट्रेलर में भी वो सारी बातें नज़र आ रही हैं जो हिंदी फ़िल्म में थीं।

रैंचो का वायरस को यह समझाना कि पढ़ाते कैसे हैं, वायरस का उसे घसीटते हुए क्लास में लेकर जाना और भी बहुत कुछ।

फिल्म में आमिर 'रैंचो', आर माधवन 'फरहान' और शरमन जोशी 'राजू' के किरदार में दिखाई दिए थे। वहीं 3 इडियोटास में अल्फोंसो डोसल, क्रिश्चियन वर्जक्वेज और जर्मन वाल्डेज ने निभाया है। करीना कपूर के किरदार में मार्था हिगारिडा दिखाई देंगी।

और पढ़ें: कंगना रनौत एक्टिंग के बाद निर्देशन में आजमाएंगी हाथ, बनाएंगी कॉमेडी फिल्म

आमिर खान अपनी आने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगे। यश राज बैनर के तले बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

यशराज की इस फिल्म में पहली बार आमिर और अमिताभ एक साथ नजर आएंगे। विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित फिल्म 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी। वही दंगल गर्ल फातिमा सना शेख एक बार फिर आमिर खान के साथ काम करते हुए नजर आएंगी।

और पढ़ें: एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' का बीमा कंपनी ने किया इतने करोड़ रुपए का बीमा