logo-image

Sushant -Ankita: क्या अंकिता ने सुशांत को मारा था थप्पड़? ऐसा था दोनों का रिलेशन

सुशांत अंकिता से  2014 में पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे, इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया.

Updated on: 14 Jun 2023, 04:54 PM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Death Aniversary: टीवी और फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज तीसरी डेथ एनिवर्सरी है.  साल 2020 में आज ही दिन उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इस मौके पर उनके कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. जब सुशांत का नाम आता है तो जाहिर सी बात है टीवी एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का जिक्र होना भी लाजमी हैं. अंकिता (Ankita Lonkhande) और सुशांत के बीच में बहुत गहरा रिश्ता था, दोनों ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया है.

सुशांत अंकिता से  2014 में पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे, इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया. वहीं सुशांत की मौत के पीछे के रहस्य अभी तक सामने नहीं आया है. साथ ही अंकिता से भी कई इंटरव्यूज में सुशांत को लेकर कई सवाल किए गए. बताया गया था कि एक बार अंकिता ने गुस्से में अपना आपा खो दिया था और सुशांत को थप्पड़ मार दिया था. जी हां खबरों के मुताबिक, अंकिता ने यशराज स्टूडियो के बाहर सुशांत का फोन चेक किया और दोनों के बीच लंबी बहस चली, इसके बाद अंकिता ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और सुशांत को थप्पड़ मार दिया था.

थप्पड़ पर कैसा था सुशांत का रिएक्शन

हालांकि इसको लेकर न ही सुशांत (Sushant Singh Rajput) और न अंकिता (Ankita Lonkhande) दोनों में से किसी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था. इस बात को लेकर अभी कुछ साफ कहा नहीं जा सकता. अंकिता से जब सुशांत को थप्पड़ मारने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, वो कभी सुशांत को थप्पड़ नहीं मार सकती. वहीं जब इसको लेकर सुशांत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था  कि वो रोज ही ऐसा काम करते हैं, जिससे उनको थप्पड़ पड़े लेकिन अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है. सुशांत ने ये भी बताया उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. 6 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था. वहीं सुशांत ने टीवी से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया और कुछ समय बाद दोनों के बीच झगड़े भी बढ़ने लगे और कपल ने अलग रहना का फैसला कर लिया.