logo-image

200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी War, जानिए छठें दिन की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार वॉर ने कमाई के मामले में सलमान खान की भारत, मिशन मंगल, केसरी और गली बॉय को पीछे छोड़ दिया है.

Updated on: 08 Oct 2019, 02:10 PM

नई दिल्ली:

War Box Office Collection: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर (War) की कमाई का सिलसिला जारी है. पहले ही दिन से फिल्म वॉर शानदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. अब तक कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी फिल्म वॉर ने अपने छठे दिन करीब 20.60 करोड़ कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म ने कुल 187.75 करोड़ कमाए. फिलहाल फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म पहले ही वीक में 200 करोड़ कमा लेगी.

खास बात ये है कि फिल्म वॉर को गांधी जयंती का फायदा मिला और एक के बाद एक करके कई हॉलीडे की वजह से इस फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने किया ऐलान, कहा- मरते दम तक मैं...

वॉर (War) ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़ और पांचवे दिन 36 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार वॉर ने कमाई के मामले में सलमान खान की भारत, मिशन मंगल, केसरी और गली बॉय को पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा फिल्म ने कनाडा, यूके और यूएई में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया है.