logo-image

टाइगर -ऋतिक की 'वॉर' ने छोड़ा 'सुल्तान' और 'पद्मावत' को पीछे, जानिए पूरी कमाई

ये पहली बार है जब टाइगर और ऋतिक किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. दोनों के दमदार एक्शन सीन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 22 Oct 2019, 03:07 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुके हैं. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की एक्शन ड्रामा फिल्म वॉर ने कमाई के मामले में सलमान खान की सुल्तान और शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को पीछे छोड़ दिया है.

वॉर के हिंदी वर्जन ने तीसरे वीक के पहले दिन 2.80 करोड़, शनिवार 4.35 करोड़, रविवार को 5.60 करोड़ और सोमवार को 2.90 करोड़ कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म ने कुल 304 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़ें: विद्युत जामवाल ने Commando 3 का पोस्टर रिलीज करते हुए बताई ट्रेलर रिलीज की तारीख

वॉर की सफलता से खुश होकर ऋतिक रोशन ने कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि हमारे खून, पसीने और प्यार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के दौरान कई सारे मील के पत्थर बनाए हैं. यह वाकई में बेहद शानदार है कि 'वॉर' 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है, लेकिन वास्तव में जो सबसे जरूरी बात है वह यह है कि इस फिल्म ने भारत में एक्शन फिल्मों और एक्शन शैली को पूरी तरह से बदलकर नए सिरे से परिभाषित किया है."

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को इस बड़ी फिल्म से कार्तिक आर्यन ने किया आउट

अगर टाइगर के बारे में बात करें तो वह जल्द ही उनकी फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. 'बागी 3' में टाइगर के साथ रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगे. श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एयर होस्टेस का रोल प्ले करेंगी. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में सर्बिया से शुरू होगी. बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी.