logo-image
लोकसभा चुनाव

Jr NTR Vote: वोट डालने लंबी लाइन में लगे War 2 एक्टर जूनियर NTR, फैंस से की मतदान की अपील

जूनियर एनटीआर इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' (War 2) की शूटिंग कर रहे हैं. एक महीने की शूटिंग के बाद एक्टर मुंबई से हैदराबाद पहुंचे हैं.

Updated on: 13 May 2024, 10:32 PM

नई दिल्ली:

Jr NTR Vote: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना वोट डाला है. एक्टर परिवार के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डाला. इस दौरान एनटीआर ने पब्लिक के साथ लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया. फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर के वीडियो वायरल हो रहे हैं. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को ध्यान में रखते हुए एनटीआर जूनियर ने हैदराबाद पहुंचकर अपना मतदान किया.

वॉर की शूटिंग में बिजी हैं NTR
जूनियर एनटीआर इन दिनों अपकमिंग फिल्म वॉर 2 (war 2) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में साउथ अभिनेता बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. कल रात मुंबई में अपने एक महीने के शूट से ब्रेक लेकर एनटीआर हैदराबाद पहुंचे थे. यहां उन्होंने मतदान किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैंस से की वोट डालने की अपील
देर रात उतरने के बावजूद, एनटीआर जूनियर ने आज सुबह सबसे पहले अपने परिवार के सदस्यों के साथ जुबली हिल्स मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. एक्टर ब्लू डेनिम शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए युवाओं से मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा, "हर किसी को अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए. मुझे लगता है कि यह एक अच्छा संदेश है जिसे हमें आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाना चाहिए." 

जूनियर एनटीआर को साउथ सिनेमा में मैन ऑफ़ मासेस कहा जाता है. फिल्म RRR के बाद उनकी पॉपलैरिटी इंटरनेशनल लेवल पर बढ़ गई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एनटीआर 'वॉर 2' (War 2) के अलावा ‘देवरा: भाग 1’ (Devara: Part one) का भी हिस्सा हैं.  कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को रिली होने वाली है. इसमें जान्हवी कपूर भी अहम रोल में हैं.