logo-image

83 को लेकर बोले वामिका गब्बी, यह एक विशेषाधिकार, बड़ी जिम्मेदारी है

83 को लेकर बोले वामिका गब्बी, यह एक विशेषाधिकार, बड़ी जिम्मेदारी है

Updated on: 21 Dec 2021, 11:40 AM

मुंबई:

अभिनेत्री वामिका गब्बी आगामी फिल्म 83 में क्रिकेटर मदन लाल की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका कहना है कि फिल्म में काम करने और ऐतिहासिक क्षण को फिर से भारतीय दर्शकों के सामने पेश करने में सक्षम होना एक सौभाग्य की बात है, साथ ही, एक बड़ी जिम्मेदारी है।

वामिका ने कहा कि क्रिकेट और फिल्में ऐसी चीज हैं जो देश को एक साथ लाती हैं। फिल्म में काम करने और इस ऐतिहासिक क्षण को भारतीय दर्शकों के सामने पेश करने में सक्षम होना भी अपने आप में एक विशेषाधिकार है।

यह भी एक बड़ी जिम्मेदारी है जिसे इस घटना और सामान्य रूप से खेल से जुड़ी भावनात्मक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए विवरणों पर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

लेकिन हम, टीम 83 अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है, और उम्मीद है, कपिल देव की तरह इसे पार्क से बाहर मारना है!

83 में रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए कपिल देव के नेतृत्व में 1983 का विश्व कप जीतने वाले भारत पर प्रकाश डाला गया है। अभिनेता-गायक हार्डी संधू कबीर खान निर्देशित फिल्म में मदन लाल की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म गुरुवार को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.