logo-image

अभिनेत्री वामिका गब्बी ने बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें प्रदर्शन कला की दुनिया से परिचित कराया

अभिनेत्री वामिका गब्बी ने बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें प्रदर्शन कला की दुनिया से परिचित कराया

Updated on: 17 Sep 2021, 04:55 PM

मुंबई:

वेब सीरीज ग्रहण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वामिका गब्बी याद करती हैं कि कैसे उनके पिता ने उन्हें और उनके भाई को प्रदर्शन कला का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जिसने अंतत: वामीका को अभिनय की ओर आकर्षित किया।

वामीका ने कहा, मेरे पिता एक लेखक हैं और उन्होंने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि मैं चंडीगढ़ में टैगोर थिएटर में होने वाले सभी नाटकों को देखूं। उन्होंने हमेशा मुझे और मेरे भाई को विभिन्न कला रूपों को सीखने के लिए प्रोत्साहित किया। वह मेरे स्तंभ हैं और उन्हीं की वजह से मैं आज एक कलाकार हूं।

चंडीगढ़ की रहने वाली, अभिनेत्री अपने परिवार से बहुत जुड़ी हुई है और अपने पिता के साथ एक बहुत ही खास बंधन साझा करती है। उनके पिता एक लेखक हैं, पंजाब की साहित्य अकादमी के सदस्य हैं और उनकी 11 पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं।

अभिनेत्री अब आगामी मल्टी-स्टारर विशाल भारद्वाज की जासूसी-थ्रिलर खुफिया के लिए तैयार है जिसमें तब्बू, अली फजल और आशीष विद्यार्थी भी हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

इससे पहले वामीका दिल दिया गल्लां, लव आज कल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.