logo-image

ससुराल सिमर का 2 के अभिनेता वसीम मुश्ताक बोले, टीवी ला सकता है सामाजिक बदलाव

ससुराल सिमर का 2 के अभिनेता वसीम मुश्ताक बोले, टीवी ला सकता है सामाजिक बदलाव

Updated on: 17 Aug 2021, 10:35 PM

मुंबई:

टीवी शो ससुराल सिमर का 2 में ललित कश्यप का किरदार निभा रहे अभिनेता वसीम मुश्ताक का कहना है कि शो में उनके जैसी भूमिकाएं समाज में सकारात्मक बदलाव ला सकती हैं।

शो में ललित को अपनी पत्नी के समर्थक और उसके फैसलों का सम्मान करने वाले के रूप में चित्रित किया गया है।

अभिनेता कहते हैं, विभिन्न सामाजिक मुद्दों के बारे में हमारे समाज को शिक्षित करने के लिए इस तरह के और भी मजबूत चरित्र होने चाहिए। यह निश्चित रूप से एक सकारात्मक बदलाव की ओर अग्रसर होगा। टेलीविजन लंबे समय से एक आदर्श माध्यम रहा है। मुझे इसका हिस्सा बनने और योगदान देने में खुशी हो रही है।

वसीम शो में अपनी प्रभावशाली भूमिका के बारे में बात करते हुए कहते हैं, मैं एक बहुत मजबूत किरदार निभाता हूं जो हमेशा महिलाओं के अधिकारों के लिए खड़ा होता है और लैंगिक समानता में विश्वास करता है। शादी को एक सार्थक रिश्ते के रूप में देखते हुए, महिलाओं और पुरुषों के समान अधिकार और कर्तव्य होने चाहिए, क्योंकि वे एक-दूसरे की मदद करते हैं। परिवार के सभी सदस्यों के विकास के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाएं। इसलिए, पति और पत्नी के बीच समानता हमेशा हर पहलू में महत्वपूर्ण है।

ससुराल सिमर का 2 एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.