logo-image

जानिए क्यों अब विवेक ओबरॉय ने अभिषेक बच्चन को दी शुभकामनाएं, वजह भी है खास

इस फिल्म से सात साल बाद अजय और अभिषेक का रियूनियन देखने को मिलेगा. इससे पहले दोनों फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ दिखाई दिए थे.

Updated on: 18 Sep 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय (Vive Oberoi) ने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और निर्देशक कूकी गुलाटी को उनकी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म के शीर्षक का खुलासा होने के एक दिन बाद विवेक ने ट्वीट कर इन्हें अपना संदेश भेजा.

उन्होंने लिखा, "'द बिग बुल' की टीम को बधाई! यह वाकई में बहुत अच्छा दिख रहा है! सुपर टैलेंटेड टीम कूकी गुलाटी, जूनियर बच्चन, अजय देवगन, आनंद पंडित, कुमार मंगत और पूरे क्रू को ऑल द बेस्ट! उम्मीद करता हूं कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे! ढेर सारा प्यार."

यह भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के 'जन्मदाता' श्याम रामसे ने दुनिया को कहा अलविदा

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'The Big Bull - an unreal story. Now filming!.' इस फिल्म से सात साल बाद अजय और अभिषेक का रियूनियन देखने को मिलेगा. इससे पहले दोनों फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ें: एंटरप्रेन्योर बनकर सेक्स की दवा बेचते हुए नजर आए राजकुमार राव, रिलीज हुआ Made in China का Trailer

अगर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बारे में बात करें तो उनकी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' साल 2000 में रिलीज हुई थी. हालांकि दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया.  अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं.

अगर निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो फिल्म धूम 2' की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों 'गुरु', 'कुछ ना कहो' और 'ढाई अक्षर प्रेम के' में भी नजर आ चुके हैं. साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी कर ली.

(इनपुट आईएएनएस से)