logo-image

Vivek Oberoi: SSR के निधन के बाद टूट गए थे विवेक ओबेरॉय, मेंटल हेल्थ नहीं थी ठीक

Vivek Oberoi on Mental Health: हाल ही में एक इंटरव्यू में, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने मेंटल हेल्थ के साथ अपने स्ट्रगल के बारे में बात की और सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने को भी याद किया.

Updated on: 25 Feb 2024, 05:07 PM

New Delhi:

Vivek Oberoi on Mental Health: जब विवेक ओबेरॉय ने शोबिज इंडस्ट्री में एंटर किया, तो उनका सुपरस्टार बनना तय था क्योंकि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती थीं. चाहे वह शाद अली की साथिया हो या मणिरत्नम की युवा, एक्टर को प्रसिद्धि पाने से कोई नहीं रोक सका. हालाँकि, बाद के सालों में उनके करियर की गति में गिरावट आई और उन्हें स्ट्रगल का सामना करना पड़ा, चुनौतियों के बावजूद उन्होंने वापसी की. हाल ही में एक इंटरव्यू में, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने मेंटल हेल्थ के साथ अपने स्ट्रगल के बारे में बात की और सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने को भी याद किया.

मीडिया के साथ बात करते हुए, विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया, “मैं सुशांत से मिला हूं, उनके साथ बातचीत की है, वह एक प्यारा लड़का था, टैलेंट वाला था और इंडस्ट्री उन्हें खो दिया, वह बेहद दुखद था. अगर मैं पूरी तरह से ईमानदार हूं, तो जीवन में आप एक बहुत ही अंधेरी जगह पर पहुंच सकते हैं, खासकर जब पेशेवर, व्यक्तिगत सब कुछ एक ही समय में गलत होने लगे. मैं वहाँ रहा हूँ, अंधेरे के किनारे पर. ऐसा नहीं है कि मैंने उन चीज़ों के बारे में नहीं सोचा जो सुशांत ने कीं.

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद टूट गए थे विवेक ओबेरॉय

उस समय के बारे में याद करते हुए जब सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार हुआ, विवेक ओबेरॉय ने कहा,“अंतिम संस्कार में 20 लोग थे. मैं उनमें से एक था. उस बारिश में, मैंने पिता की टूटी हुई आँखें देखीं और उनके शरीर को देखकर मेरे मन में केवल एक ही विचार आया, 'दोस्त, अगर तुमने यह सीन देखा होता, अगर तुमने देखा होता कि यह काम उन लोगों पर क्या प्रभाव डालेगा जिन्हें तुम प्यार करते हो, तो तुम क्या करोगे? मैंने यह कदम नहीं उठाया है. सोचो जो लोग तुमसे सच्चा प्यार करते हैं, उन्हें कितना दुख और दर्द होता है, उनके लिए अपनी जिंदगी खत्म करके तुम क्या करोगे. आप उन्हें पीड़ा नहीं पहुँचाना चाहते. उन लोगों के पास प्यार और प्रकाश में जाएं जो वास्तव में आपसे प्यार करते हैं. रेचन होगा, तुम रोओगे, सब बाहर आ जाएगा. मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास वह घर था, मेरे पास वह घर है, परिवार है, जो मुझे उन पलों में बांधे रखता है. मैं फर्श पर बैठ गया, एक बच्चे की तरह अपना सिर अपनी माँ की गोद में रख दिया और रोया और सोचा कि 'मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है?' प्रसिद्धि और प्यार, क्या तुमने पूछा कि मैं ही क्यों?"

विवेक ओबेरॉय का वर्क फ्रंट 

विवेक ओबेरॉय को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो की इंडियन पुलिस फ़ोर्स (Indian Police Force) में देखा गया था. वेब सीरीज फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के प्रसिद्ध पुलिस युनिवर्स का स्पिनऑफ है जिसमें सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में शामिल हैं. इसमें शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ईशा तलवार जैसे कलाकार भी शामिल थे.