logo-image
लोकसभा चुनाव

Confirm: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनेगी बायोपिक, विवेक ओबरॉय निभाएंगे मोदी का किरदार

विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है

Updated on: 04 Jan 2019, 02:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों बॉयोपिक फिल्मों का दौर है. अभी हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक The Accidental PrimeMinister काफी चर्चा में रही. अब इन सबके बाद जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक फिल्म बनेगी. साथिया फ्रेम एक्टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में होंगे. ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का नाम फिलहाल अभी तय नहीं हुआ है. फिल्म का पहला पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज होगा.

बता दें कि ओमंग कुमार ने बॉक्सर मैरी कॉम की भी बायोपिक बनाई है. 2017 में रिलीज हुई मैरी कॉम की भूमिका एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निभाई. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है.

खबरों की माने तो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग गुजरात, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली और उत्तराखंड में होगी. वहीं विवेक ओबेरॉय ने तो पीएम मोदी की भूमिका के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.