News Nation Logo

भारतीय वायुसेना की शोर्यगाथा सामने लाएगी 'बालाकोट': विवेक ओबरॉय

इसमें आईएएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को पाक द्वारा छोड़े जाने की घटना का जिक्र भी है

By : Vivek Kumar | Updated on: 12 Oct 2019, 04:12:06 PM
Vivek Oberoi

Vivek Oberoi (Photo Credit: YouTube Image)

नई दिल्ली:

अभिनेता विवेक ऑबेरॉय को आशा है कि उनकी आने वाली फिल्म 'बालाकोट' देश के लाखों बच्चों के प्रेरित करेगी. फिल्म में भारतीय वायुसेना की वीरता दिखाई गई है. यह फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक की सच्ची घटना पर आधारित है.

इसमें आईएएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को पाक द्वारा छोड़े जाने की घटना का जिक्र भी है. ज्ञात हो कि 14 फरवरी को पुलवामा पर आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक किया था.

यह भी पढ़ें: मोदी के बाद अब इस फायर ब्रांड नेता पर बनेगी फिल्म, जानिए डिटेल

मुंबई आर्ट फेयर 2019 के दूसरे संस्करण में शुक्रवार को आए विवेक ने मीडिया से मुखातिब होने के दौरान कहा, "अभिनंदन की बायोपिक को लेकर मैं उत्साहित हूं. मेरे ख्याल से बालाकोट और भारतीय एयर फोर्स की कहानी को सबके सामने लाने की जरूरत है, ताकि हम सभी को भारतीय वायुसेना पर गर्व हो सके.

जब अमेरिका में 'टॉप गन' जैसी फिल्म रिलीज की गई थी तब पूरी पीढ़ी उससे प्रभावित हुई थी. मेरा मानना है कि यह हमारे लिए एक मौका है और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम भी अपने भारतीय वायुसेना के शानदार काम को सबके सामने लेकर आए. "

यह भी पढ़ें:जान्हवी कपूर को आई मां की याद, शेयर की बोनी कपूर और श्रीदेवी की रोमांटिक तस्वीर

इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. इसकी शूटिंग जम्मू एवं कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी.

First Published : 12 Oct 2019, 04:07:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.